गणपति विसर्जन के दौरान गिरते-गिरते बचीं Radhika Merchant , कैमरे में कैद हुई घटना,देखें VIDEO

Tuesday, Sep 10, 2024-03:13 PM (IST)

मुंबई: अंबानी परिवार के आयोजनों और त्योहारों में हमेशा भव्यता देखने को मिलती है। गणेश उत्सव के मौके पर भी अंबानी हाउस में एक शानदार पार्टी आयोजित की गई। इस अवसर पर बप्पा के स्वागत और विसर्जन दोनों ही धूमधाम से किए गए। विसर्जन के दौरान, अंबानी परिवार ने फूलों और रंगों के साथ होली का आनंद लिया।

PunjabKesari

इस खास मौके पर राधिका मर्चेंट ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। एक ओर जहां वह उत्सव के दौरान मस्ती से डांस कर रही थीं, वहीं दूसरी ओर प्रसाद बांटते हुए भी देखी गईं। लेकिन हाल ही में उनके एक वीडियो ने खासा ध्यान खीचा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राधिका ट्रक से नीचे उतर रही थीं, लेकिन अचानक उनका पैर फिसल गया और वह सीढ़ियों से गिर पड़ीं।

PunjabKesari

फौरन ही उनके सिक्योरिटी गार्ड और वीर पहाड़िया उनकी मदद के लिए आगे आ गए। राधिका को कोई गंभीर चोट नहीं आई और उन्होंने जल्द ही ट्रक पर चढ़कर उत्सव का आनंद जारी रखा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रकार के कमैंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने टिप्पणी की कि राधिका ने बहुत बड़े कपड़े पहन रखे थे, जिससे चलने में मुश्किल हो रही थी। दूसरे ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि कैमरामैन शायद इसी पोज का इंतजार कर रहा था। वहीं, कुछ लोग यह भी पूछ रहे हैं कि क्या राधिका गर्भवती हैं, क्योंकि इससे पहले एक वीडियो में नीता अंबानी उन्हें सहारा देते हुए चलती नजर आईं थीं, जिससे ऐसा अंदाजा लगाया गया।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News