ससुर वासु भगनानी का नाम सुन उड़े रकुल प्रीत सिंह के होश, सवाल सुनते ही Sorry कहकर भागी बहूरानी

Monday, Sep 30, 2024-09:52 AM (IST)

मुंबई: अबू धाबी में इस समय  IIFA 2024 आयोजित किया गया। ऐसे में आधा बाॅलीवुड  अबू धाबी में है। बॉलीवुड के तमाम स्टार्स इस इवेंट में शामिल हुए। इस लिस्ट में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम भी शामिल है। रकुल प्रीत सिंह ने ग्रीन कलर के आउटफिट में इवेंट में शिरकत की, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि रकुल लुक्स से ज्यादा किसी और बात को लेकर चर्चा में हैं।

PunjabKesari

 

 

रकुल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह चलते इंटरव्यू को बीच में छोड़कर जाती नजर आ रही हैं। दरअसल,इस दौरान रकुल से उनके ससुर और पूजा एंटरटेनमेंट के ओनर वासु भगनानी को लेकर सवाल किया गया। ससुर को लेकर पूछे गए सवाल पर रकुल प्रीत सिंह के होश उड़ जाते हैं।

 

 

ग्रीन कारपेट पर जब रकुल मीडिया के सवालों के जवाब दे रही थीं, तभी उनसे एक रिपोर्टर ने पूछा- 'वासु भगनानी के बारे में मीडिया में कई तरह की खबरें आ रही हैं। बहुत सी बातें हो रही हैं...' ये सुनते ही रकुल ने मुंह बना लिया और रिपोर्टर की बात काटते हुए सॉरी कहकर वहां से चली गईं। बस अब अपने इसी वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनके पीछे पड़ गए हैं।

PunjabKesari


गौरतलब है कि वासु भगनानी को 'बड़े मियां छोटे मियां' के फ्लॉप होने से वासु भगनानी को काफी लॉस हुआ है। इस फिल्म की रिलीज के बाद उन पर स्टाफ और स्टार्स की सैलेरी रोकने के भी आरोप लगे। तभी से भगनानी फैमिली चर्चा में बनी हुई है।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News