नागा-सामंथा के तलाक पर अभद्र टिप्पणी के लिए अब राम चरण ने की मंत्री कोंडा सुरेखा की आलोचना, कहा-सम्मानित व्यक्तियों के बारे में..

Friday, Oct 04, 2024-03:07 PM (IST)

 

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ इंडस्ट्री के फेमस कपल नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु का साल 2021 में तलाक हो गया था। वहीं सामंथा से अलग होने के 3 साल बाद अब नागा ने एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली है। वहीं सामंथा अपनी प्रोफैशनल लाइफ में बिजी हैं। इसी बीच तेलंगाना कैबिनेट मिनिस्टर कोंडा सुरेखा ने इनके रिश्ते को लेकर एक अभद्र बयान दिया है। इस वजह से सामंथा, उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य भड़क गए थे और एक्टर के पिता व फेमस एक्टर नागार्जुन ने भी उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी। वहीं, अब सुपरस्टार राम चरण ने भी तेलंगाना मंत्री की टिप्पणियों की आलोचना की है।

 

 
राम चरण ने अक्किनेनी परिवार और सामंथा का सपोर्ट करते हुए अपने एक्स पोस्ट में लिखा,'कोंडा सुरेखा गारू द्वारा दिए गए बयान गैरजिम्मेदाराना और निराधार हैं। सम्मानित व्यक्तियों के बारे में अभद्र सार्वजनिक टिप्पणियां करना चौंकाने वाला है,विशेषकर एक नेता की ओर से जो सार्वजनिक पद पर है। इस तरह की बदनामी का उद्देश्य हमारे समाज के बुनियादी सिद्धांतों को नष्ट करना है।

 

वहीं नागार्जुन ने सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक पर टिप्पणी देने के लिए मंत्री सुरेखा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। 


राम चरण के अलावा जूनियर एनटीआर, विजय देवरकोंडा, अल्लू अर्जुन, एसएस राजामौली और चिरंजीवी जैसे कई स्टार्स ने भी कोंडा सुरेखा के बयान की आलोचना करते हुए उन्हें फटकार लगाई है।
 
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News