7 साल तक दूसरे बच्चे के लिए किया ट्राई, हुआ मिसकैरेज, रानी मुखर्जी का छलका दर्द, बोलीं- बेटी को सिबलिंग नहीं दे पा रही

Wednesday, Sep 18, 2024-05:49 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने साल 2014 में आदित्य चोपड़ा संग शादी रचाई थी और शादी के एक साल बाद 2015 में बेटी अदिरा को जन्म दिया। अब एक्ट्रेस की शादी को करीब 10 साल हो गए हैं, लेकिन वो एक ही बच्चे की मां हैं। ऐसा नहीं कि उन्होंने दूसरे बच्चे के लिए ट्राई नहीं किया, लेकिन उनकी दूसरी बार मां बनने की कोशिश असफल ही रहीं। अब हाल ही में इस बार में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

PunjabKesari

Galatta India के साथ बातचीत के दौरान रानी मुखर्जी ने बताया कि मैं दूसरा बच्चा चाहती थी और मैंने 7 सालों तक इसके लिए कोशिश भी की। अब मेरी बेटी आदिरा भी 8 साल की हो चुकी है। जब वह 1 साल की थी तभी से मैंने दूसरे बच्चे के लिए कोशिश करना शुरू कर दिया था। मैं लगातार कोशिश करती रही और प्रेग्नेंट भी हुई। लेकिन मेरा मिसकैरेज हुआ और मैंने अपने बच्चों को खो दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bossbabe Sayings | Shabana Shaikh (@bossbabe.sayings)

आगे बात करते हुए रानी मुखर्जी ने बताया कि यह मेरे लिए बहुत कठिन वक्त था। सबसे बड़ी चीज तो यह है कि मैं बहुत ज्यादा जवान भी नहीं हूं। भले ही में चेहरे से कितनी भी जवान दिख रही हूं लेकिन मेरी उम्र 46 साल की हो गई है। मैं अपनी बेटी को सिबलिंग नहीं दे पा रही हूं और तब मुझे एहसास हुआ कि हमारे पास जो भी है हमें उसके लिए शुक्रगुजार होना चाहिए।

PunjabKesari
काम की बात करें तो रानी मुखर्जी को आखिरी बार साल 2023 में फिल्म     Mrs. Chatterjee vs Norway में देखा गया था। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News