बेटी का पिता बनकर सातवें आसमान पर हैं रणवीर सिंह, उछलते कूदते हुए बोले- ''बाप बन गया रे''

Monday, Sep 30, 2024-01:44 PM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हाल ही में पिता बनने हैं। दीपिका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। पैरेंट्स बनने के बाद से ही कपल का पूरा ध्यान अपनी बच्ची पर है। कपल ने ना तो अभी तक बच्ची की झलक दिखाई है और ना ही उसका नाम रिवील किया है। जहां दीपिका भी लाइमलाइट से दूर हैं। वहीं रणवीर भी पिता बनने के करीब 22 दिन बाद किसी इवेंट में शामिल हुए। इस दौरान उनके चेहरे पर पिता बनने की खुशी साफ झलक रही थी।

PunjabKesari

 

दरअसल, बीती शाम को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने आलीशान घर एंटीलिया में यूनाइटेड इन ट्रायम्फ कार्यक्रम आयोजित किया था, जो ओलंपियन और पैरालिंपियन की सफलता का जश्न मनाने के लिए होस्ट किया गया। इस इवेंट में रणवीर सिंह भी शामिल हुए, जहां उन्होंने अपने पिता बनने की खुशी जाहिर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

लुक की बात करें तो रणवीर सिंह ब्लैक-पैंट सूट और शर्ट पहने स्टाइलिश अवतार में इवेंट में शामिल हुए। ब्राउन चश्मा और लंबे बाल व दाढ़ी-मूछ में वह बहुत हैंडसम लग रहे थे । इस दौरान सबने उन्हें पिता बनने की बधाइयां दी।बेटी के पिता बनने के बाद उनकी खुशी सातवें आसमान पर थी। तस्वीरें खिंचवाने के बाद एक्टक ने पैपराजी से अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा- "बाप बन गया रे।" उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


रणवीर सिंह प्रोफेशनल लाइफ में भी अपने करियर को ऊंचाइयों पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो सिंघम अगेन है जो इसी साल दिवाली पर रिलीज हो रही है। साथ ही वह फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 में भी नजर आएंगे।
 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News