4 महीने की बेटी को लेकर दिवाली पार्टी में पहुंचे ऋचा चड्ढा-अली फजल, पैपराजी से की बेबी की फोटो न क्लिक करने की अपील

Sunday, Oct 27, 2024-12:50 PM (IST)

मुंबई. दिवाली के त्योहार को महज 4 दिन बाकी है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में इसका जश्न शुरू हो गया है। फेमस सेलिब्रेटीज अपने घर पर दिवाली पार्टी होस्ट कर अन्य सेलेब्स को इन्वाइट कर रहे हैं। इसी बीच बीती रात फेमस डिजाइनर  जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला ने दिवाली पार्टी होस्ट की, जहां कई जाने माने सेलेब्स ने शिरकत की। वहीं, इस दौरान बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी अपीयरेंस से लाइमलाइट चुराता नजर आया। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। 


View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

दरअसल, अबू जानी और संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में ऋचा और अली अपनी 4 महीने की बेटी संग पहुंचे।  पार्टी से बाहर आते समय ऋचा और अली ने अपनी बेटी को पहले कार में नैनी को पकड़ा दिया और फिर कैमरे के लिए साथ में पोज दिए। इस दौरान एक्ट्रेस ने मीडिया से बच्ची की फोटो न लेने की अपील की और वह उनके लिए पोज देने आएंगी, पर बच्ची की फोटो क्लिक न करें। कुछ सेकंड बाद, अली फजल और ऋचा चड्ढा ने साथ में पैप्स को पोज दिए।


 
बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल ने साल 2022 में शादी रचाई थी और 16 जुलाई, 2024 को अपनी बेटी का स्वागत किया। शादी के 2 साल बाद ये कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत कर बेहद खुश है।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News