''सिकंदर'' के सेट से लीक हुई Salman Khan की एक्शन फोटो, आसमान छू रही फैंस की उम्मीदें

Wednesday, Sep 11, 2024-12:15 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही फिल्म 'सिकंदर' के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान पहली बार रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस करते नजर आएंगे, जिसे लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है। फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई थी, जिसकी जानकारी खुद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दी थी। अब, 'सिकंदर' के सेट से एक फोटो लीक हो गई है, जिसमें उन्हें एक्शन सीन करते दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें, इस लीक हुई तस्वीर में सलमान खान रेड और ब्लैक चेक शर्ट पहने हुए जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फिल्म 'सिकंदर' को एआर मुरुगदोस निर्देशित कर रहे हैं, और इसमें सलमान खान अपने एक्शन से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इस फोटो के सामने आने के बाद से फिल्म के प्रति फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है।

PunjabKesari

इसके अलावा, अब 'सिकंदर' में साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की एंट्री भी हो गई है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं, और इसमें काजल अग्रवाल के साथ फेमस एक्टर सत्यराज भी लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में प्रतीक बब्बर नेगेटिव रोल में दिखेंगे। 'सिकंदर' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी, और इसे लेकर फैंस की उम्मीदें और भी अधिक बढ़ गई हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News