तेरे जैसा यार कहां...बाबा सिद्दीकी को अंतिम विदाई देने पहुंचे, चेहरे पर साफ दिखा दोस्त को खोने का दर्द

Monday, Oct 14, 2024-07:49 AM (IST)

मुंबई: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने हर किसी को झकझोर दिया। बॉलीवुड स्टार्स संग भी बाबा सिद्दीकी के अच्छे संबंध थे। वहीं सुपरस्टार सलमान खान उनके दोस्त थे।

PunjabKesari

 

यही वजह है कि पुलिस के लाख रोकने के बावजूद भी सलमान हाई सिक्योरिटी के साथ बाबा सिद्दीकी को अंतिम विदाई देने पहुंचे। दोस्त को सुपुर्द-ए-खाक करने आए सलमान को देख हर कोई रोया। जब आखिरी विदाई देने पहुंचे तो दोस्त को खोने का गम, मायूसी, दर्द सलमान के चेहरे पर साफ दिखा।

PunjabKesari

सलमान के अलावा जरीन खान, एमसी स्टैन, शिखर और वीर पहाड़िया, सना खान और उनके पति मुफ्ती अनस सिद्दीकी, सोहेल खान, शूरा खान और यूलिया वंतूर ने भी नम आंखों से बाबा सिद्दीकी को आखिरी विदाई दी।

PunjabKesari

गौरतबल है कि जैसे ही सलमान को बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर मिली, वो फौरन अस्पताल पहुंचे। उस समय वो रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन सबकुछ छोड़कर अपनी गाड़ी से अस्पताल रवाना हुए थे।कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। उनका कहना था कि जो भी सलमान खान और दाऊद इब्राहिम की मदद करेगा वो अपना इंतजाम सोच कर रखे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

PunjabKesari


बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनकी गाड़ी पर तीन शूटर्स ने 2-3 राउंड गोलियां बरसाई थीं। उन्हें गंभीर हालत में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News