''Jawan'' के 1 साल पूरे होने पर Shah Rukh Khan ने मनाया जश्न, कहा-जिसे हमने बहुत दिल से बनाया था, वो आज..

Sunday, Sep 08, 2024-05:42 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान ने अपनी रिलीज के एक साल पूरे कर लिए हैं। निर्माता एटली द्वारा निर्देशित फिल्म में शाहरुख के अलावा नयनतारा, दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपति भी अहम किरदार में नजर आए थे। फिल्म आज भी लोगों को खूब पसंद आती है। ऐसे में जवान की पहली सालगिरह पर किंग खान ने जश्न मनाते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

शाहरुख खान ने 'जवान' के एक साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए वीडियो शेयर किया, जिसमें  फिल्म के कई प्रतिष्ठित सीन्स को दिखाया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान के साथ नयनतारा और दीपिका पादुकोण की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है। वहीं दूसरी ओर विजय सेतुपति विलेन के रूप में हमेशा की तरह धांसू लग रहे हैं। इसके अलावा शाहरुख गर्ल्स स्क्वाड के साथ भी नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा और कहा कि एटली आपके बिना इस फिल्म को बनाना पॉसिबल नहीं था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)


उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-जिस फिल्म को हमने बहुत दिल से बनाया था... आज एक साल की हो गई है... या मैं कहूं 'जवान' एक साल की हो गई है।@atlee47 की कहानी, कौशल और दूरदर्शिता के बिना, यह फिल्म संभव नहीं होती और निश्चित रूप से... बहुत बड़ी बात है!!! इस फिल्म को बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने वाली टीम को मेरा प्यार - @nayanthara @actorvijaysethupathi, @deepikapadukone, सभी चीफ की लड़कियां और @redchilliesent !! और दर्शकों को हमारी फिल्म को इतने प्यार और खुशी के साथ स्वीकार करने के लिए धन्यवाद!!!


बता दें, एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' में 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 1148 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। 


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News