फिल्म 'गुलमोहर' ने हासिल किए तीन नेशनल फिल्म अवॉर्ड, शर्मिला टैगोर और मनोज बाजपेई ने जताई खुशी

Saturday, Aug 17, 2024-03:47 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 16 अगस्त को 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स के विजेताओं की घोषणा हो गई है, जिसमें पारिवारिक ड्रामा फिल्म गुलमोहर को बेस्ट हिंदी फिल्म का पुरस्कार मिला है। इसके अलावा फिल्म को स्पेशल मेंशन और बेस्ट स्क्रीनप्ले के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। ऐसे में गुलमोहर को तीन राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और मनोज बाजपेई ने अपनी खुशी जताई है।
 

PunjabKesari


शर्मिला  टैगोर ने कहा, मैं बहुत खुश हूं। मैंने तुरंत हमारे निर्देशक राहुल और फिर मनोज बाजपेयी को फोन किया। फिल्म रिलीज होने के बाद भी हम सभी कॉन्टैक्ट में रहे। राहुल के लिए ये कितनी बड़ी जीत है। गुलमोहर उनकी पहली फिल्म है और ये सम्मान सच में उनके लिए बहुत मायने रखता है। मैंने इस फिल्म की शूटिंग और अमोल पालेकर के साथ उन सीन्स को शूट करके बहुत अच्छा समय बिताया।

 


वहीं, एक्टर मनोज बाजपेई ने कहा, 'यह पूरी टीम और निर्देशक के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है, जिनकी पहली फिल्म ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। मैं बस इतना कह सकता हूं कि मैं अपने निर्देशक के लिए बहुत खुश हूं और मुझे बहुत गर्व है कि ‘गुलमोहर’ को 3 अवॉर्ड्स के लिए चुना गया है, यह एक ऐसी फिल्म है, जो मेरे दिल में बहुत खास जगह रखती है।
 
गौरतलब है कि फिल्म गुलमोहर से शर्मिला टैगोर ने पर्दे पर अपनी वापसी की है। इसमें बत्रा परिवार की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म का निर्देशन राहुल वी चिटेला ने किया है। यह फिल्म 03 मार्च 2023 को रिलीज हुई थी। फिल्म में शर्मिला टैगोर के अलावा मनोज बाजपेयी, सिमरन, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ, उत्सवी झा, जतिन गोस्वामी, चंदन रॉय और अमोल पालेकर जैसे सितारे अहम भूमिका में नजर आए थे।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News