''देवरा: पार्ट 1'' के लिए अंडर वॉटर सीक्वेंस की शूटिंग करना एनटीआर जूनियर के लिए था बेहद कठिन, कहा-मुझे पानी खास पसंद नही..

Tuesday, Oct 08, 2024-01:06 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एनटीआर जूनियर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और यह पर्दे पर दर्शकों का खूब दिल जीत रही हैं। फिल्म में एनटीआर ने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है और उनका कहना है कि देवरा: पार्ट 1 के लिए अंडर वॉटर सीक्वेंस की शूटिंग करना बेहद कठिन था।


एनटीआर जूनियर ने इस फिल्म के अंडर वॉटर सीक्वेंस को फिल्माने की जटिलताओं के बारे में बात करते हुए कहा कि अंडर वॉटर सीक्वेंस को शूट करने में हमें लगभग 35 दिन लगे और यह आसान नहीं था। मुझे पानी खास पसंद नहीं है, मैं पहाड़ों पर रहना ज़्यादा पसंद करता हूं, इसलिए यह मुश्किल था।

 

एनटीआर जूनियर ने कहा, लंबे समय तक पानी में रहने से मेरी सेहत पर बुरा असर पड़ा। इन कठिनाइयों के बावजूद, फिल्म की रिलीज देखने और तालियां बजाने के पुरस्कारों ने संघर्ष को सार्थक बना दिया। जब आप तालियां सुनते हैं - ख़ासकर उस सीक्वेंस के लिए, तो आप कड़ी मेहनत को भूल जाते हैं। पानी के अंदर फिल्मांकन के ज्यादा तकनीकी पहलुओं में से एक सांस पर नियंत्रण शामिल है।


उन्होंने बताया, मैं अपनी सांस कितनी देर तक रोक सकता हूँ? लगभग एक मिनट, जो शॉट लेने के लिए काफी है। यह हर दिन ऐसा करने के लिए काफी रोमांचकारी था। यह वास्तव में एक सुंदर अनुभव था।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News