शादी नहीं रचाएंगे सिंगर बादशाह, सिंगल और काम के प्रति समर्पित रहने की खाई कसम

Tuesday, Oct 22, 2024-05:55 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  जाने माने रैपर-सिंगर बादशाह कभी शादी नहीं रचाएंगे। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि इंडियन आइडल के मंच पर सिंगर ने खुद सिंगल रहने की कसम खाई है और साथ ही काम के प्रति समर्पित रहने का भी वादा किया है।बहुप्रतीक्षित और बहुचर्चित सिंगिंग रियलिटी शो, ‘इंडियन आइडल सीज़न 15’ का प्रीमियर 26 अक्टूबर को रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर होगा।


एक जोशीला कलाकार, सृजन पोरेल शो में केवल अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए ही नहीं आए हैं, वह एक मिशन पर हैं! अपनी आकर्षक उपस्थिति के साथ, सृजन ने पूरे आत्मविश्वास से घोषणा की, “रिश्ते इंतज़ार कर सकते हैं, लेकिन मेरा करियर नहीं!” सृजन ने फिल्म ‘लाइफ इन ए... मेट्रो’ के गाने अलविदा पर शानदार प्रस्तुति दी, जिससे जज मंत्रमुग्ध हो गए। उनके दमदार परफ़ॉर्मेंस के पीछे एक भावुक कहानी भी थी, जिसने लोगों को प्रभावित किया। उन्होंने एक पुराने रिश्ते के बारे में बात की जो अपनी मंज़िल तक नहीं पहुंच पाया। उन्होंने मज़ाक में कहा, “रिलेशनशिप से ज़्यादा, इंटर्नशिप थी और वजीफा ‘धोखा’ था।” 


सृजन ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपना खुद का “एनजीओ-नॉन-गर्लफ्रेंड ऑर्गेनाइज़ेशन” लॉन्च करके अपने हार्टब्रेक को प्रेरणा में बदल दिया, और अपने दोस्तों को इसमें शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।इस एनजीओ में एक प्रतिज्ञा ली जाती है, जिसे सृजन ने दोहराते करते हुए कहा, “मैं, सृजन पोरेल, ये शपथ लेता हूं कि आज से कोई भी रिलेशनशिप या प्यार व्यार के चक्कर से दूर रहूंगा और अपने साथ मेरे दोस्तों को भी दूर रखूंगा। हमारा सिर्फ काम रहेगा, अपने करियर पर फोकस करूंगा और कुछ नहीं।”

सृजन की बात सुनकर, बादशाह ने कहा, “आमीन और आई एम इन (आमीन और मैं सहमत हूं)”, उन्होंने भी सिंगल रहने और अपने काम के प्रति समर्पित रहने की कसम खाई। जब सृजन ने बादशाह की बांह पर बने टैटू पर टिप्पणी की, तो रैपर ने अपने शायराना अंदाज़ में कहा, ‘“याद नहीं शर्म तो आती होगी, झूठी ही सही कसम तो खाती होगी”...मेरी भी एनजीओ है लेकिन मैं अकेला ही हूं उस एनजीओ में।’
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News