रेट्रो 1940 के म्यूजिक स्टोर की मालकिन बनीं सोनम कपूर, पति संग मिल 478.4 मिलियन में खरीदा रिदम हाउस

Wednesday, Oct 23, 2024-10:14 AM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद अहूजा के साथ शादी रचाई थी। शादी के बाद वह लंदन शिफ्ट हो गई हैं। एक्ट्रेस के बिजनेसमैन पति के पास दौलत शोहरत की कोई कमी नही है। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि सोनम के ससुर हरीश आहूजा ने एक करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी है, जहां सब मिलकर रहेंगे।

PunjabKesari

वहीं अब सोनम और उनके पति आनंद आहूजा अब भारत के प्रतिष्ठित म्यूज़िक स्टोर रिदम हाउस के मालिक हैं। जी हां, आपने ठीक सुना, सोनम ने  पति आनंद के साथ मिलकर एक रेट्रो 1940 का म्यूजिक स्टोर खरीदा है।

PunjabKesari

कोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनम और आनंद ने मुंबई में स्टोर 478.4 मिलियन  में खरीदा है। 3,600 वर्ग फुट का रिदम हाउस 2019 में बंद कर दिया गया था जब नीरव मोदी को अरबों डॉलर के बैंक ऋण पर डिफॉल्टर घोषित किया गया था।इस खबर की पुष्टि भारतीय दिवालियापन न्यायालय द्वारा स्टोर की बिक्री की देखरेख के लिए नियुक्त पेशेवर द्वारा की गई। भाने के प्रवक्ता ने खरीद की पुष्टि की, लेकिन इसकी कीमत बताने से इंकार कर दिया। 

PunjabKesari

 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि इस म्यूज़िक स्टोर की स्थापना 1940 के दशक में हुई थी। इसने पंडित रविशंकर जैसे दिग्गज संगीतकारों और कई बॉलीवुड सितारों की मेजबानी की थी। गौरतबल है कि यह सौदा उस संगीत पीढ़ी के लिए एक युग का अंत है जो विनाइल, कैसेट और कॉम्पैक्ट डिस्क पर 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सोनम ने 2018 में लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड   आनंद आहूजा से शादी की।  साल 2022 में कपल नेपहले बच्चे का स्वागत किया जिसका नाम वायु अहूजा है। काम की बात करें तो सोनम कपूर ने 2007 में फिल्म सावरिया से डेब्यू किया था। इसके बाद वह नीरजा, रांझणा, दिल्ली-6,प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस समय सोनम फिल्मी दुनिया से दूर हैं। 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News