सोनम कपूर ने MAMI फिल्म फेस्टिवल में ब्रांड एंबेसडर के रूप में शेयर की कई बातें

Thursday, Sep 26, 2024-06:03 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री सोनम कपूर, जो अपने दमदार लेखकीय भूमिकाओं और किताबों की दीवानी होने के लिए जानी जाती हैं, ने MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल के अनूठे विकल्प बाजार 'वर्ड टू स्क्रीन' के साथ अपना जुड़ाव जारी रखा है। 'वर्ड टू स्क्रीन' एक ऐसा मंच है जहां प्रकाशक और साहित्यिक समुदाय सीधे फिल्म निर्माताओं / क्रिएटर्स के साथ जुड़ते हैं, ताकि फिल्मों, टीवी और डिजिटल माध्यमों के लिए कहानियों का विकल्प दिया जा सके।

सोनम कपूर की किताबों में गहरी रुचि और शानदार कहानियों के प्रति उनकी समझ, जो उनकी फिल्मों के चुनाव में दिखाई देती है, उन्हें 'वर्ड टू स्क्रीन' के लिए एक आदर्श प्रतिनिधि बनाती है। यह पहल किताबों और सिनेमा के बीच के अद्भुत संबंधों को तलाशने का लक्ष्य रखती है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by MAMI Mumbai Film Festival (@mumbaifilmfestival)

'वर्ड टू स्क्रीन' के साथ अपने जुड़ाव पर टिप्पणी करते हुए सोनम कपूर ने कहा, "एक अभिनेता के रूप में, मैंने हमेशा माना है कि एक फिल्म उतनी ही अच्छी होती है जितनी उसकी स्क्रिप्ट। लेखकों और प्रकाशकों को ऐसे इकोसिस्टम के माध्यम से प्रोत्साहित करना बेहद जरूरी है, जहां वे फिल्म निर्माताओं के साथ विचार-विमर्श और सहयोग कर सकें, जो उनकी दृष्टि को सबसे प्रामाणिक और जीवंत तरीके से पर्दे पर ला सकें। एक शौकीन पाठक के रूप में, मैं अक्सर उन भूमिकाओं की ओर आकर्षित होती हूं जो किताबों से अनुकूलित होती हैं। ऐसे पात्रों में एक गहराई होती है जो उन्हें कागज से पर्दे तक लाने में महत्वपूर्ण होती है। 'वर्ड टू स्क्रीन' मेरी उस कला के प्रति आभार प्रकट करने का प्रयास है जिसे मैं बहुत प्यार करती हूं। MAMI के 'वर्ड टू स्क्रीन' के साथ अपने जुड़ाव को जारी रखना मेरे लिए एक सुखद अनुभव है और कुछ वास्तव में दिलचस्प कहानियों को पर्दे पर लाने के प्रयासों को सक्षम और सशक्त बनाना मेरा उद्देश्य है।"


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News