48 वर्षीय विकास सेठी के निधन से स्टार्स को लगा शॉक्ड, राखी सावंत बोलीं- ओहएमजी, विश्वास नहीं हो रहा

Monday, Sep 09, 2024-01:34 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विकास सेठी के अचानक निधन से टीवी इंडस्ट्री को बडा झटका लगा है। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कहीं तो होगा' जैसे टीवी शो में नजर आ चुके एक्टर की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह अभी महज 48 साल के थे। कइयों को अभी भी उनके निधन पर यकीन नहीं हो पा रहा कि अब वो इस दुनिया में नहीं रहे। वहीं, सोशल मीडिया के जरिए कई सेलेब्स उनके निधन पर दुख व्यक्त करते नजर आ रहे हैं।
 PunjabKesari


सोशल मीडिया पर जैसे ही विकास सेठी के निधन की खबर सामने आई, तो कमेंट बॉक्स पर सुनामी आ गई। लोग कमेंट कर एक्टर के निधन पर दुख प्रकट करते नजर आए। एक्ट्रेस नवीना बोले ने लिखा,"आरआईपी"। 


View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

टीवी एक्टर सुयश राय ने टूटे हुए दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया,"यार"। सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने लिखा,"हे भगवान...दुखद खबर.. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।" वहीं, राखी सावंत ने लिखा- ओहएमजी, विश्वास नहीं हो रहा। ऐसे ही अन्य कई सेलिब्रेटीज ने भी कमेंट कर दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी।

काम की बात करें तो विकास सेठी क्योंकि सास भी कभी बहू थी के अलावा एक्टर कसौटी जिंदगी की, गीत हुई सबसे पराई, उतरन और ससुराल सिमर का जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुके थे। टीवी शोज के अलावा वो साल 2001 की सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम में भी नजर आए थे, जहां उन्होंने करीना कपूर के कॉलेज फ्रेंड रणधीर उर्फ रॉबी का रोल प्ले किया था।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News