पति संग लाल बागचा राजा के दर्शन करने पहुंची सनी लियोन, पिंक अनारकली सूट में गजब की खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Tuesday, Sep 10, 2024-02:04 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. देश भर ने इन दिनों गणेशोत्सव की धूम देखने को मिल रही हैं। लोग घरों से लेकर मंदिरों में पूजा अर्चना कर गणपति बप्पा को खुश करने में जुटे हुए हैं। वहीं, मुंबई के लालबाग के परेल इलाके में लाल बागचा राजा के दर्शन के लिए हर साल हजारों की संख्या में भीड़ जुटती है। आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज तक लालबाग के राजा का आशीर्वाद लेने वहां पहुंचते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोन भी पति डेनियल वेबर के साथ लाल बागचा राजा के दर्शन करने पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं।

 PunjabKesari

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सनी लियोन ट्रेडिशनल लुक में पति संग लालबाग राजा के दरबार पहुंची।

PunjabKesari

वहीं, उनके पति भी इस दौरान ट्रेडिशनल लुक में भक्ति भाव में दिखे। एक्ट्रेस पिंक अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

इस लुक को उन्होंने लाइट मेकअप, कानों में झूमके और सिर पर दुपट्टा लेकर कंप्लीट किया। वहीं, डेनियल पीले कुर्ते में नजर आए।

PunjabKesari

एक साथ दोनों की जोड़ी देखते ही बनीं। इस जोड़ी ने एक साथ लालबागचा राजा के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो सनी लियोन इन दिनों कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। बीते दिनों उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका चेहरा खून से सन दिखा था। इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर ने हलचल मचा दी थी और फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये शायद उनकी अपकमिंग फिल्म के शूटिंग सीन की कोई तस्वीर हैं। 

  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News