दुल्हनिया बनेंगी कबूल है की ''जोया'',27 अक्टूबर को सपनों के राजकुमार संग सात फेरे लेंगी सुरभि ज्योति

Tuesday, Oct 22, 2024-09:03 AM (IST)


मुंबई: शादियों का सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में बी-टाउन में भी शादियों की खूब धूम देखने को मिलेगी। इस लिस्ट में पहला नाम भी शामिल हो गया। हम सब की फेवरेट जोया यानि एक्ट्रेस सुरभि ज्योति जल्द दुल्हन बनने वाली है। जी हां, सुरभि ज्योति शादी करने जा रही हैं।  कई रिपोर्टों के अनुसार सुरभि ज्योति अपने सपनों के राजकुमार सुमित सूरी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 

PunjabKesari

 

मीडिया में कई रिपोर्ट्स चल रही हैं कि सुरभि ज्योति सुमित सूरी ने 27 अक्टूबर, 2024 को अपनी शादी तय कर ली है। सुरभि और सुमित ने जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क रिसॉर्ट्स को अपनी शादी के लिए चुना है। 

PunjabKesari


पहले कहा जा रहा था कि दोनों मार्च 2024 में शादी करने वाला था लेकिन कुछ मुद्दे सामने आए और जोड़ा अपनी मनचाही जगह नहीं ढूंढ पाया, जिसकी वजह से उन्होंने अपनी शादी टाल दी। सुरभि पहले राजस्थान में शादी करना चाहती थीं और उन्होंने उदयपुर में कुछ जगहों पर भी विचार किया था, लेकिन उन्हें कुछ भी पसंद नहीं आया।

PunjabKesari

दोनों के रिलेशनशिप की खबरें  पहली बार 2018 में मीडिया में आई थीं। हालाँकि, दोनों ने कभी भी अपने अफेयर को खुलकर स्वीकार या नकारा नहीं। कथित तौर पर सुरभि और सुमित की मुलाकात हंजी द मैरिज मंत्रा के म्यूज़िक वीडियो शूट के दौरान हुई थी और दोनों ने तुरंत एक-दूसरे को पसंद कर लिया। कथित तौर पर दोनों 2019 से साथ हैं और उनका प्यार और भी गहरा होता जा रहा है।

PunjabKesari

 सुमित सूरी एक उभरते हुए अभिनेता हैं जो प्यार का पंचनामा 2 में नज़र आ चुके हैं। वहीं सुरभि की बात करें तो वह 'कबूल है', 'नागिन 3', 'इश्कबाज' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News