फहद संग शादी से पहले स्वरा भास्कर को था डर, खुलासा कर बोलीं- मन में असमंजस था कि लोग उन्हें कैसे जज करेंगे

Tuesday, Sep 24, 2024-03:27 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने साल 2023 में समाजवादी पार्टी के युवा नेता और सोशल एक्टिविस्ट फहद अहमद संग गुपचुप शादी रचाकर फैंस को हैरान कर दिया था। हालांकि, बाद में कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी के बीच धूमधाम से शादी रचाई थी। वहीं, हाल ही में स्वरा ने अमृता राव के यूट्यूब चैनल ‘कपल ऑफ थिंग्स’ पर एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि जब उन्होंने फहद से शादी करने का फैसला लिया, तो उनके मन में एक अजीब डर था।

 

स्वरा भास्कर ने कहा, “मेरे दिमाग में बस एक ही ख्याल था कि अगर मैं फहद से शादी करूंगी, तो शायद मुझे बॉलीवुड की पार्टियों में नहीं बुलाया जाएगा। यह डर स्वरा के लिए बहुत असामान्य था, क्योंकि उन्होंने हमेशा इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई थी। लेकिन फहद के साथ रिश्ते को लेकर उनके मन में यह असमंजस था कि लोग उन्हें कैसे जज करेंगे। 

 

स्वरा ने कहा, “मैंने हमेशा ऐसे लोगों पर भरोसा किया जो बाद में मेरे भरोसे को तोड़ते चले गए। मेरे लिए यह समय बहुत मुश्किल था।”

स्वरा भास्कर ने बताया कि फहद के प्रति अपने प्यार का अहसास उन्हें तब हुआ जब उनके एक अंकल ने उन्हें एक अनोखा सवाल किया। उन्होंने पूछा, “अगर तुम्हारे सामने कोई ऐसा व्यक्ति आए, जिसमें वो सारी खूबियां हों, जो तुम अपने जीवनसाथी में चाहती हो, तो क्या तुम उसे चुनोगी?” स्वरा ने तुरंत जवाब दिया, “नहीं!” यही वह पल था, जब स्वरा को समझ आया कि फहद ही वह व्यक्ति हैं, जिनके साथ वह अपना जीवन बिताना चाहती हैं।


स्वरा ने यह भी खुलासा किया कि उनके और फहद के बीच उम्र का फासला है, जो उनके लिए एक चुनौती की तरह था। उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि यह रिश्ता नहीं चल पाएगा, क्योंकि हमारे बीच उम्र का अंतर है। लेकिन फिर मैंने महसूस किया कि यह सबसे कम मायने रखता है।”


बता दें, स्वरा और फहद की मुलाकात एक सामाजिक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और फिर उन्होंने शादी करने का फैसला किया। साल 2023 में उन्होंने अपने रिश्ते को पति-पत्नी का रूप दे दिया और फिर शादी के कुछ महीनों बाद ही कपल ने एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News