बॉलीवुड पर फूटा तापसी पन्नू का गुस्सा, बोलीं-'हर कोई स्पाइ थ्रिलर फिल्म बना रहा'

Wednesday, Oct 16, 2024-12:14 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तापसी पन्नू अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वो किसी भी मामले में अपनी टिप्पणी करने से नहीं कतरातीं। अब हाल ही में तापसी ने ज्यादा स्पाइ थ्रिलर फिल्म बनाने वालों पर भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा कि कैसे अब सभी एक्टर्स स्पाइ थ्रिलर फिल्मों में काम करना चाहते हैं जिसे वो कई सालों पहले कर चुकी हैं।

 

मीडिया से बातचीत करते हुए तापसी पन्नू ने बताया कि कैसे उन्होंने स्पाइ थ्रिलर में काम किया, जब वे बॉलीवुड में पॉपुलर नहीं थीं। उन्होंने बताया कि कैसे वो स्पाइ थ्रिलर का हिस्सा थीं, जब वे फैशन में नहीं थी।


तापसी ने आगे कहा-अब, हर कोई स्पाइ थ्रिलर बना रहा है। मैंने इसे इतने साल पहले किया था कि अब अगर मैं इसे फिर से करूं तो यह बहुत अजीब लगता है। आप खुद को क्यों दोहरा रहे हैं? मैंने कुछ ऐसा किया है जो उस समय बहुत रिमार्केबल था, मैं इसे छूना और इसे फिर से खराब नहीं करना चाहती। अगर मुझे वास्तव में एक्शन थ्रिलर करना है, तो मैं बहुत क्लियर हूं कि मैं किसी और दुनिया में जाऊँगी।

बता दें, तापसी पन्नू ने फिल्म बेबी में एक स्पाइ का किरदार निभाया था जो 2015 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्होंने साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म नाम शबाना में एक जासूस का किरदार निभाया था। अब एक्ट्रेस जल्द ही नेटफ्लिक्स पर गांधारी में नजर आएंगी।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News