''मैंने करियर के पीक पर फिल्मों को लात मार दी'' राजनीति के लिए सुपरस्टार थलपति विजय ने छोड़ी तमिल इंडस्ट्री

Monday, Oct 28, 2024-12:08 PM (IST)

मुंबई: साउथ के सुपर स्टार थलपति विजय अब राजनीति में उतर गए हैं। विजय ने अपनी पार्टी आठ महीने पहले बनाई थी।उन्होंने पार्टी का नाम तमिलाडु वेत्री कड़गम (टीवीके) रखा है। इसके बाद खबरें आईं की थलपति विजय ने राजनीति में अपना करियर बनाने के लिए तमिल फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दिया।  एक्टर  के बारे में अफवाह थी कि वह राजनीति में पूरी तरह से लगने से पहले अपनी आखिरी कुछ फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं अब एक्टर ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। एक्टर ने रविवार को अपनी पहली टीवीके रैली के दौरान फैंस से बात की।

PunjabKesari

Thalapathy Vijay ने तमिलनाडु में फैंस से बात करते हुए कहा- 'मैंने अपने करियर के शिखर पर फिल्मों को लात मार दिया है और सैलरी को भी लात मार दी है। मैं आप सभी पर विश्वास के साथ आपका विजय बनकर यहां आया हूं।'

PunjabKesari

विजय ने तमिल फिल्मों में आने पर भी बात की और कहा- 'मेरे सिनेमा करियर की शुरुआत में मुझे बताया गया था कि मेरा चेहरा अच्छा नहीं है, मैं अच्छा नहीं दिखता हूं, यहां तक कि मेरे बाल और मेरी चाल भी अच्छी नहीं थी। उन्होंने मुझे इस तरह शर्मिंदा किया।'हालांकि उन्होंने कहा कि उन्होंने इन आलोचनाओं का अपने पर असर नहीं पड़ने दिया। विजय ने कहा कि उन्होंने अपनी पहचान बनाने और सभी को गलत साबित करने के लिए कड़ी मेहनत की।

PunjabKesari

 

विजय को इंडस्ट्री में तीन दशक से अधिक समय हो गया है।उन्होंने वेट्री, कुडुम्बम, वसंत रागम और सत्तम ओरु विलायट्टू जैसी फिल्मों में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। उन्होंने 1992 में नालैया थीरपु के साथ अपनी शुरुआत की। उन्होंने 68 फिल्मों में काम किया, जिनमें नेन्जिनाइल, मिनसारा कन्ना, गिल्ली, शिवकाशी, पोक्किरी, अजगिया तमिल मगन और कुरुवी हैं। उनकी आखिरी रिलीज G.O.A.T थी।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News