एक्ट्रेस Aishwarya से तलाक की बात करते Abhishek Bachchan का वीडियो वायरल, जानें क्या है सच?

Sunday, Aug 11, 2024-05:58 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड के पावर कपल्स में शामिल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच अलगाव की अफवाहें इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में, अभिषेक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह ऐश्वर्या से तलाक लेने की बात करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद दोनों के रिश्ते को लेकर नई चर्चाओं का आगाज़ हो गया है।

PunjabKesari

बता दें, वीडियो में अभिषेक का दावा है कि वह और ऐश्वर्या से तलाक लेने जा रहे हैं। इस क्लिप में उन्होंने अपनी बेटी आराध्या बच्चन का भी जिक्र किया है। हालांकि, वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, "मुझे नहीं पता कि वीडियो कितना सच है या मनगढ़ंत। अब तक, दिन-ब-दिन अफवाहें फैलती रहती हैं और इनमें से किसी ने भी कुछ नहीं कहा है। वैसे हर कोई यही चाहता है कि दोनों के बीच जल्द ही सब ठीक हो जाए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aishwaryafan (@aishwaryaraireall)

इस वीडियो की सच्चाई पर संदेह जताया जा रहा है, क्योंकि यह डीपफेक वीडियो लग रहा है। वीडियो के लिप-सिंक और अभिषेक की वास्तविक बातों के बीच असंगति देखी जा रही है, जिससे इसकी प्रामाणिकता पर सवाल उठते हैं। फिलहाल, इन दोनों ने इस वीडियो या उनकी अलग होने की अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। फिल्मी सितारों के साथ डीपफेक के मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए, इस वीडियो को भी इसी तरह का एक मामला माना जा सकता है। 

PunjabKesari

 अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी अप्रैल 2007 में हुई थी।  इस जोड़ी की एक बेटी आराध्या बच्चन है, जिसका जन्म नवंबर 2011 में हुआ था।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News