क्या Bigg Boss 18 को होस्ट नहीं करेंगे Salman Khan? मेकर्स को लग सकता है बड़ा झटका

Saturday, Aug 31, 2024-05:20 PM (IST)

 मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ को लेकर फैंस की उत्सुकता चरम पर है। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार सलमान खान शो को होस्ट नहीं कर सकते, जिससे फैंस के साथ-साथ शो के मेकर्स के लिए भी एक बड़ा झटका हो सकता है।

PunjabKesari

 

सलमान खान की स्वास्थ्य समस्याएं: क्या वह शो की होस्टिंग छोड़ देंगे?
मीडिया सूत्रों की मानें तो सलमान खान की हालिया स्वास्थ्य समस्याएं इस बार के ‘बिग बॉस’ सीजन की होस्टिंग पर सवालिया निशान लगा रही हैं। हाल ही में, सलमान को पसलियों में गंभीर चोट लग गई थी, जिसकी वजह से उन्हें काफी दर्द झेलना पड़ा। इस घटना के बाद से उनकी स्वास्थ्य स्थिति पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। एक वायरल वीडियो में सलमान को चोटिल अवस्था में देखा गया, जो फैंस के लिए चिंता का विषय बन गया।

 

PunjabKesari

मेकर्स का बयान: सलमान की वापसी की उम्मीदें
प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र ने इस स्थिति पर अपडेट दिया है। सूत्र ने बताया, “सलमान खान की वापसी की संभावना अभी भी बनी हुई है, क्योंकि शो उनके बिना अधूरा लगता है। हालांकि, उनकी चोट के चलते उनकी होस्टिंग की पुष्टि नहीं की जा सकती। हम उम्मीद कर रहे हैं कि सलमान जल्द ठीक हो जाएं और उनके शेड्यूल को स्ट्रेस फ्री बनाने का प्रयास किया जाएगा।”

PunjabKesari

सलमान की पिछली अनुपस्थिति और इसके प्रभाव
पिछले सीजन, ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में भी सलमान खान ने होस्टिंग से मना कर दिया था, जिससे अनिल कपूर को मौका मिला था। लेकिन अनिल कपूर की होस्टिंग ने उतना प्रभाव नहीं डाला जितना सलमान की होस्टिंग ने डाला था। अब देखना यह होगा कि इस बार ‘बिग बॉस 18’ में सलमान की अनुपस्थिति शो की लोकप्रियता को प्रभावित करती है या नहीं।

आने वाला सीजन: संभावनाएं और इंतजार
‘बिग बॉस 18’ के प्रीमियर की तारीख अक्टूबर के पहले हफ्ते में निर्धारित की गई है। शो के मेकर्स कई सेलिब्रिटी को अप्रोच कर रहे हैं, जिसमें एक्टर्स, यूट्यूबर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शामिल हैं। ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट पर पानी फिर गया है क्योंकि सलमान खान की होस्टिंग को लेकर अब सवाल उठ रहे हैं। अब देखना होगा कि क्या भाईजान हर बार की तरह इस सीजन को होस्ट करने के लिए वापस आएंगे।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News