''हां, मैंने Kumar Sanu को डेट किया..एक्ट्रेस कुनिका का खुलासा, बोलीं-मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है

Friday, Oct 25, 2024-02:37 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कुनिका सदानंद फिल्मों और टीवी सीरियल्स की एक फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से हमेशा फैंस का दिल जीता है। वहीं, पर्सनल लाइफ को लेकर भी एक्ट्रेस काफी चर्चा में रही हैं। एक समय वह जाने माने सिंगर कुमार सानू को भी डेट कर चुकी हैं, जिसका खुलासा हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है।
 PunjabKesari



कुनिका ने कहा, "मुझे कोई शर्म नहीं ये बताने में कि मैं साल 1993 के दौरान कुमार सानू के साथ रिलेशनशिप में थी। उन्होंने कहा, सानू की शादी उस समय ठीक नहीं चल रही थी और वो अपने परिवार से अलग रह रहे थे। हम जब तक साथ थे हमारा रिलेशन अच्छा था। अब हमें अलग हुए 25 साल हो गए हैं और सानू जी ने फिर से शादी कर ली है। वो एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। हम एक दूसरे की इज्जत करते हैं और मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है। मैं सिंगल हूं और बहुत खुश हूं। ये चैप्टर अब क्लोज हो चुका है।"

 

बता दें कि कुनिका सदानंद दो शादियां कर चुकी हैं, लेकिन उनकी दोनों शादियां चल नहीं पाईं। एक्ट्रेस ने कहा कि अब वो सिंगल हैं और अपने पोते के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने कहा- मुझे अब पार्टनर की जरूरत नहीं। मेरे बड़े बेटे की शादी हो चुकी है और मैं दादी बन चुकी हूं मुझे किसी चीज का पछतावा नहीं है। मेरा छोटा बेटा शोबिज का हिस्सा बनना चाहता है। 

PunjabKesari


 
बता दें, कुनिका सदानंद को आखिरी बार शो 'दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स' में देखा गया था। वह एक एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक एंटरप्रेन्योर, सोशल एक्टिविस्ट, मोटिवेशनल स्पीकर और सिंगल मदर भी हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News