देने वाला जब भी देता देता छप्पड़ फाड़ के...बच्चन परिवार ने किया करोड़ों का इन्वेस्टमेंट, 1-2 नहीं खरीद डाले 10 फ्लैट्स

Friday, Oct 25, 2024-09:19 AM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन इन दिनों अपने पारिवारिक रिश्तों के अलावा रियल्टी डील को लेकर भी  सुर्खियों में हैं। अब कहा जा रहा है कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन ने मुंबई में एक-दो नहीं बल्कि पूरे 10 फ्लैट्स खरीद डाले हैं। जी हां, आपने ठीक सुना। एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने मुंबई के मुलुंड वेस्ट में 24.95 करोड़ की संपत्ति खरीदी है। 

PunjabKesari

 


अभिषेक ने 6 और अमिताभ ने खरीदे 4 अपार्टमेंट 

हाल ही में बने इस अपार्टमेंट ओबेरॉय रियल्टी की प्रीमियम रेसिडेंशियल प्रॉजेक्ट इटरनिया का हिस्सा हैं जो 3 बीएचके और 4 बीएचके वाले रेडी टू मूव फ्लैट्स हैं। च्चन परिवार ने यहां कुल 10 अपार्टमेंट खरीदे हैं। इस डील में हर अपार्टमेंट के लिए दो-दो डेडिकेटेड कार पार्किंग स्पेस भी शामिल हैं। इस प्रॉजेक्ट पर कुल 1.50 करोड़ का स्टैम्प ड्यूटी लगा है। बताया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन ने इनमें से छह अपार्टमेंट खरीदे हैं जिसकी कीमत करीब 14.77 करोड़ बताई गई है। वहीं अमिताभ बच्चन ने बाकी चार अपार्टमेंट खरीदे हैं।

PunjabKesari

 


219 करोड़ रुपये का अनुमानित निवेश

इस इन्वेस्टमेंट्स के साथ ही परिवार के रियल एस्टेट में निवेश को बढ़ाया है। साल 2020 से कथित तौर पर मुंबई महानगर में सेलिब्रिटी प्रॉपर्टी ट्रांसजेक्शन के 25% से अधिक के लिए जिम्मेदार है। कहा जा रहा है कि 219 करोड़ के अनुमानित निवेश के साथ करीब 0.19 मिलियन वर्ग फुट प्रॉपर्टी इन्होंने सहेज ली है। बच्चन परिवार ने अकेले 2024 में रियल एस्टेट में 100 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश किया है, जिसमें ओशिवारा और मगाठाणे (बोरीवली पूर्व) की प्रॉपर्टीज़ शामिल हैं।

PunjabKesari

 

अयोध्या में खरीदी जमीन


इन सबके  अलावा अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में लगभग 14.5 करोड़ की लागत से 10,000 वर्ग फुट का एक प्लॉट भी खरीदा है ।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News