Rakul Preet Singh के साथ जिम में हादसा, डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह

Wednesday, Oct 16, 2024-01:50 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड की खूबसूरत और फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं, लेकिन हाल ही में जिम में उनके साथ एक हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक, रकुल की पीठ में ऐंठन आ गई है। एक्ट्रेस को इससे काफी दर्द भी हो रहा है और डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है।

दरअसल रकुलप्रीत सिंह जिम में बेल्ट लगाए बिना 80 किलो का वजन उठा रही थी। इसी बीच डेडलिफ्ट करते वक्त उनकी पीठ की नस खिंच गई और उनकी हालत खराब हो गई। ऐसे में जब डॉक्टर्स ने उन्हें देखा तो हालत को देखते हुए कंप्लीट बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। कहा जा रहा है कि उनकी हालत में सुधार आ रहा है, लेकिन अभी वो पूरी तरह से ठीक नहीं हैं। 

PunjabKesari

 

सूत्रों की मानें तो रकुल को चोट लगने की वजह से उनकी L4, L5 और S1 नसें जाम हो गई हैं। इस वजह से वो दर्द से बहुत परेशान हैं।


 काम की बात करें तो वो रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दे दे प्यार दे 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म का पार्ट वन यानी दे दे प्यार दे साल 2019 में रिलीज हुआ था, जिसमें उनके साथ अजय देवगन लीड रोल में नजर आए थे। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News