गोविंदा को गोली लगने से परेशान परिवार: पति संग 'चीची' मामा का से मिलने पहुंची भांजी आरती सिंह,चेहरे पर दिखी उदासी

Thursday, Oct 03, 2024-01:04 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा की हालत अब ठीक है। 1 अक्टूबर को गलती ने उन्हें गोली लग गई थी।  गोविंदा ने बाद में एक बयान जारी कर अपने प्रशंसकों को बताया कि डॉक्टरों ने गोली निकाल दी है और वह अपने प्रशंसकों के स्नेह और भगवान के आशीर्वाद से ठीक हैं। मुंबई हाॅस्पिटल में एडमिट गोविंदा से मिलने कई स्टार्स पहुंच रहे हैं।

PunjabKesari

 

वहीं गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस आरती सिंह भी पति दीपिक चौहान के साथ हॉस्पिटल के बाहर नजर आईं।Arti Singh को बुधवार दोपहर उस हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वो काफी हैरान-परेशान दिखीं।

PunjabKesari

 

गोविंदा के मैनेजर ने बताया कि एक्टर को गरबा प्रोग्राम के लिए कोलकाता जाना था। इसलिए वो सुबह पौने पांच बजे रेडी हो रहे थे। वो अपनी रिवॉल्वर चेक कर रहे थे लेकिन गलती से वो हाथ से छूट गई और मिसफायर हो गया। गोली उनके घुटने के 2 इंच नीचे जा धंसी। उन्होंने घायल अवस्था में मैनेजर और पत्नी सुनीता को कॉल किया जोकि उस वक्त कोलकाता में थीं।

PunjabKesari

 

पुलिस को गोविंदा की कहानी पर संदेह

वहीं दूसरी तरफ मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम अभिनेता से मिलने अस्पताल पहुंची थी। इस दौरान टीम ने गोविंदा से घटना के संबंध में जानकारी ली। खबर है कि गोविंदा के बयान से पुलिस संतुष्ट नहीं है और पुलिस दोबारा गोविंदा बयान दर्ज कर सकती है।गोविंदा की बेटी टीना आहूजा से भी पुलिस ने पूछताछ की है। उनका बयान भी दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।

PunjabKesari

रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस को शुरू में गड़बड़ी का कोई सबूत नहीं मिला। वे गोविंदा के बयान से कुछ हद तक आश्वस्त नहीं हैं और जल्द ही उनका बयान फिर से दर्ज कर सकते हैं। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि वह अब इस दूसरे शख्स की तलाश कर रहे हैं और क्योंकि गोविंदा खुद शिंदे सरकार के नेता हैं इसलिए वह कई सवालों के जवाब देने से भी कतरा रहे थे।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News