शादी के बाद पहले बच्चे की मां बनी जानी-मानी एक्ट्रेस हर्षिका पूनाचा, नवरात्रि पर किया प्यारी सी बेटी का स्वागत

Sunday, Oct 06, 2024-11:29 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ इंडस्ट्री से पिछले कई दिनों से दिल तोड़ने वाली खबरें सामने आ रही थीं। इसी बीच हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है। साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस हर्षिका पूनाचा मां बन गई है। उन्होंने नवरात्रि के शुभ दिनों में बेटी का स्वागत किया है। अपने पहले बच्चे का स्वागत कर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं और यह खुशखबरी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर फैंस को दी है।

PunjabKesari

पूनाचा हर्षिका और एक्टर पति भुवन पोन्नन्ना ने शादी के बाद बेटी के पेरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं। कपल ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को यह खुशखबरी दी और एक पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘हाय वर्ल्ड, मैं अभी-अभी यहां आई हूं। आप मुझे अभी से ‘चैकार्थी’ उल्लियाडा प्रिंसेस कह सकते हैं। मुझे आशीर्वाद दें। – मम्मी हर्षी और डैडी भुवन।’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝘽𝙝𝙪𝙫𝙖𝙣𝙣 𝙋𝙤𝙣𝙣𝙖𝙣𝙣𝙖𝙖 (@bhuvann_ponnannaa_official)

इस पोस्टर को शेयर करते हुए भुवन ने अपने पापा बनने की खुशी जाहिर की और कैप्शन में लिखा, ‘हाय सब, हमारी ‘चैकार्थी मूडी’ के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हर्षी और बेबी बहुत बढ़िया हैं। मेरे हिसाब से, वह बिल्कुल हर्षी जैसी दिखती है और हर्षी के अनुसार, बेबी मेरी तरह ही है। देखते हैं! पूरी यात्रा के दौरान शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद। ढेर सारा प्यार।’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshika Poonacha (@harshikapoonachaofficial)


इस पोस्ट के साथ कपल ने अपनी बेटी का नाम भी रिवील किया है। उन्होंने बताया कि सब लोग उनकी बेटी को ‘चैकार्थी’ उल्लियाडा प्रिंसेस कहकर बुला सकते हैं।
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर्षिका ने 3 सितंबर की सुबह 3 बजे बेटी को जन्म दिया। नवरात्री के पहले दिन एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का स्वागत किया। ऐसे में नवरात्रि के शुभदिनों में कपल ने लक्ष्मी बेटी का स्वागत किया है।
  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News