दादी के साथ मिलकर सुशांत सिंह के घर का किराया देती हैं Adah Sharma, बोलीं- मैंने इसे रेंट पर लिया है, खरीदा नहीं

Tuesday, Aug 13, 2024-12:29 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा ने कुछ महीने पहले दिवंगत  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट हुई थीं। कहा जा रहा था कि सुशांत के निधन के बाद से ही उनके फ्लैट को किरायेदार नहीं मिल रहा था। हालांकि, चार साल बाद अदा शर्मा के शिफ्ट होने की खबर ने सभी को चौंका दिया था। वहीं, अदा ने इस बात की जानकारी देते हुए खुशी व्यक्त की थी और कहा था कि ये फ्लैट वैसा ही है जैसा मैं चाहती थी। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने उस फ्लैट को लेकर मीडिया से बात की और बताया कि उसका किराया कौन दे रहा है।

हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुई अदा शर्मा से पैपराजी ने सवाल किया, "आपने एक्टर का घर रेंट पर लिया है या खरीदा है।" इस पर उन्होंने कहा, "रेंट पर लिया है, खरीदा नहीं है। केरल स्टोरी के 300 करोड़ मेरे नहीं है। रेंट पर रह रही हूं लेकिन मिस्टर लालवानी का घर है। सुशांत भी रेंट पर ही रह रहा था।"

PunjabKesari


इसके अलावा बीते दिन एक इवेंट में अदा शर्मा ने सुशांत के घर को लेकर कहा, "मैंने वह फ्लैट किराये पर लिया था। केरल स्टोरी के कमाये 378 करोड़ रुपये मेरे नहीं हैं। सिर्फ मैं ही नहीं, मेरी दादी भी इसमें योगदान देती हैं। उनका कहना है कि वह भी वहां रहती हैं, इसलिए वह भी किराया देंगी। मेरी मां काम नहीं करती हैं, इसलिए वे योगदान नहीं देती हैं, लेकिन वे हमारे लिए बढ़िया खाना बनाती हैं।"


एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि उनके नए फ्लैट में कोई फर्नीचर नहीं है। उन्हें स्पेशियस घर पसंद है, क्योंकि वह डांस करना पसंद करती हैं।

वहीं, काम की बात करें तो अदा शर्मा जल्द ही विक्रम भट्ट की आगामी फिल्म तुमको मेरी कसम में नजर आएंगी। इसमें उनके अलावा अनुपम खेर, इश्वाक सिंह और एशा देओल भी लीड रोल में हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News