Shahrukh Khan के बाद 'मुफासा: द लायन किंग' में Mahesh Babu की एंट्री, तेलुगु वर्जन में देंगे आवाज

Wednesday, Aug 21, 2024-06:54 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बाद साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का नाम भी डिज्नी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मुफासा: द लायन किंग' से जुड़ गया है। जहां शाहरुख़ खान हिंदी वर्जन के मुफासा की आवाज देंगे, वहीं तेलुगु वर्जन के लिए महेश बाबू को चुना गया है।

PunjabKesari

दरअसल 'मुफासा: द लायन किंग' 1994 की लोकप्रिय एनिमेटेड फिल्म 'द लायन किंग' की प्रीक्वल है, जो मुफासा की कहानी को विस्तार से दर्शाएगी। हिंदी वर्जन में शाहरुख खान के साथ उनके बेटे आर्यन खान और छोटे बेटे अबराम खान भी डबिंग करेंगे। तेलुगु वर्जन में महेश बाबू मुफासा की आवाज बनेंगे।

PunjabKesari

वहीं एक्टर महेश बाबू ने कहा, "मेरा परिवार मेरे लिए सब कुछ है, और डिज्नी के साथ यह सहयोग मेरे लिए बहुत खास है। यह एक ऐसा अनुभव है जिसे मैं अपने बच्चों के साथ संजो कर रखूंगा। मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं कि मेरे परिवार और फैंस 20 दिसंबर को बड़े पर्दे पर मुफासा: द लायन किंग को तेलुगु में देख सकें।"

PunjabKesari

तेलुगु वर्जन में उनके साथ अन्य नामी कलाकार भी शामिल हैं। इनमें ब्रह्मानंदम पुंबा के किरदार को अपनी आवाज देंगे और अली टिमन की भूमिका में होंगे। तेलुगु ट्रेलर 26 अगस्त, 2024 को सुबह 11:07 बजे लॉन्च होगा। 'मुफासा: द लायन किंग' का निर्देशन बैरी जेनकिंस ने किया है और यह फिल्म भारत में 20 दिसंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News