बर्थडे पर Akshay Kumar का फैंस को खास तोहफा, किया नई फिल्म का ऐलान, यूजर्स बोले- एक्साइटेड हैं

Monday, Sep 09, 2024-12:20 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार आज यानी 9 सितंबर को 57 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने अपने फैंस को एक शानदार तोहफा दिया है। दो दिन पहले ही उन्होंने अपने बर्थडे पर एक बड़ी घोषणा करने की बात कही थी, और आज उन्होंने अपनी बात पूरी कर दी है।

PunjabKesari

बता दें, अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है, जिसे लेकर उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। यह फिल्म हॉरर और कॉमेडी का दिलचस्प मिश्रण होगी। उन्होंने 14 साल बाद फिल्म निर्माता प्रियदर्शन के साथ फिर से सहयोग किया है, और इस बार दोनों मिलकर एक नई फिल्म 'भूत बंगला' लेकर आ रहे हैं।

 

दरअसल उन्होंने इस फिल्म का पहला टीजर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया है। टीजर में उनका अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसमें वह बिल्लियों की तरह दूध पीते हुए नजर आ रहे हैं। टीजर की शुरुआत अमावस्या की रात के चांद और एक काली बिल्ली से होती है, जो अपनी पूंछ हवा में लहरा रही होती है। इसके बाद  एक्टर कटोरी लिए बिल्लियों की तरह दूध पीते हुए दिखते हैं, और उनकी कंधे पर वही काली बिल्ली बैठी होती है। बैकग्राउंड में एक भूत बंगला भी नजर आता है।

PunjabKesari

इस बीच उन्होंने टीजर के साथ लिखा, 'मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए धन्यवाद। इस साल के जश्न का हिस्सा बनें 'भूत बंगला' के पहले लुक के साथ। प्रियदर्शन के साथ 14 साल बाद फिर से काम करने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। इस अविश्वसनीय यात्रा को आपके साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता। जादू के लिए तैयार रहें।'

PunjabKesari

वहीं फिल्म के टीजर ने सोशल मीडिया पर खूब सराहा गया है। एक यूजर ने टीजर पर टिप्पणी करते हुए लिखा, 'चुप्पी को खोलने के लिए सबसे अच्छा लॉक।' वहीं, एक अन्य यूजर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'मैजिकल जोड़ी वापिस आ गई है। यह 14 साल बाद प्रियदर्शन और अक्षय कुमार का 7वीं बार का कोलाब्रेशन है।' एक और यूजर ने अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए लिखा, 'एक्साइटेड।'

अब देखना यह है कि उनकी नई फिल्म ‘भूत बंगला’ दर्शकों का दिल जीतने में सफल होती है या नहीं। इस फिल्म के टीजर ने पहले ही दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है, और अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की पुरानी जोड़ी की सफलता की उम्मीदें भी जगी हैं। वक्त ही बताएगा कि ‘भूत बंगला’ भी दर्शकों को हंसी का भरपूर डोज देने में सफल होती है या नहीं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News