बेटी बचाने को लेकर अमिताभ ने लोगों को किया जागरूक, गंदगी न फैलाने का भी लिया प्रण

Wednesday, Sep 18, 2024-03:40 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सदी के महानायक अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपने व्यवहार और आचरण से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करते रहते हैं। अब हाल ही में दिग्गज एक्टर ने एक वीडियो साझा करते हुए शहर में गंदगी न फैलाने का प्रण लिया है और लोगों को भी जागरुक किया। साथ ही वो बेटी बचाओं अभियान को मद्देनजर रखते हुए बात करते हुए नजर आ रहे हैं। 

 

 

 मंगलवार देर रात अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर सोशल मैसेज देते हुए वीडियो दो वीडियो को शेयर किए। एक वीडियो में अमिताभ खुद मराठी भाषा में ये कहते हुए नजर आ रहे हैं- मैं ये प्रण लेता हूं कि मैं कचरा नहीं करूंगा। इसके जरिए वह लोगों से पर्यावरण को साफ-सुथरा और सुरक्षित रखने को लेकर अपील कर रहे हैं। 

 

वहीं, दूसरा वीडियो अमिताभ का एक मशहूर विज्ञापन कंपनी का है, जिसे बेटी बचाओ अभियान के तहत तैयार किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा है- बेटी बनकर ही आना। इस वीडियो के जरिए उन्होंने देश के लोगों को फिर से बेटी बचाने को लेकर जागरूक किया है। 


वहीं, काम की बात करें तो बिग बी को पिछली बार साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म कल्कि 2898 एडी में अश्वत्थामा में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अपने किरदार से हर किसी का खूब दिल जीता था। अब वो जल्द ही फिल्म वेट्टियान में नजर आएंगे, जिसमें वह रजनीकांत के साथ दिखाई देंगे। ये मूवी 10 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News