खेलना, सोना, मस्ती करना, सब धरा रह गया..करीबी की मौत से टूटीं अनन्या पांडे, एक्ट्रेस संग था 16 साल पुराना रिश्ता

Wednesday, Sep 04, 2024-10:05 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस वक्त काफी सदमे में हैं, क्योंकि उन्होंने अपने बेहद करीबी को खो दिया है। उनके डॉग फज की मौत हो गई है, जिससे उनके पूरे परिवार को बड़ा झटका लगा है। अपने पालतू कुत्ते की मौत से टूटी अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है।

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डॉग फज के साथ अपने बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जोकि साल 2008 से उनके पास था। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनन्या अपने डॉग के कितना करीब थीं। उसके साथ सोना खान और उसे दुलारना..तस्वीरों में सब देखा जा सकता है। ऐसे में हम समझ सकते हैं कि इतने करीबी को खोने का दुख क्या होता है।

PunjabKesari
तस्वीरें शेयर कर अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा-शांति से आराम करो फज, मैं तुमसे प्यार करती हूँ फाइटर ❤️ 16 साल का जीवन इतना सारा खाना और खुशी से भरा रहा, मैं तुम्हें हर एक दिन याद करूंगी।

PunjabKesari
फैंस अनन्या के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और उनके साथ दुख साझा करते भी नजर आ रहे हैं।
  PunjabKesari


काम की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही सीरीज 'कॉल मी बे' के साथ ओटीटी डेब्यू करेंगी। शो में वो साउथ दिल्ली की लड़की बेला यानी बे चौधरी के किरदार में नजर आएंगी, जो एक हसलर बन जाती है। कॉल मी बे में अनन्या के अलावा वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर भी नजर आएंगे। सीरीज का प्रीमियर 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर होने वाला है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News