बाबा रे बाबा! 500 के नोट पर छपी Anupam Kher की फोटो, गांधी की जगह खुद को देख एक्टर भी हुए हैरान

Monday, Sep 30, 2024-03:18 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अनुपम खेर कभी अपने पोस्ट तो कभी अपने काम को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन हाल ही में जब दिग्गज एक्टर की फोटो वाली नोटो की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो वो अलग ही चर्चा में आ गए। नोटों पर महात्मा गांधी की जगह अनुपम खेर की फोटो देख यूजर्स हैरान रह गए। इतना ही नहीं, दो लोगों ने इन नोटों का इस्तेमाल कर एक व्यापारी को ठगा। वहीं, जब अनुपम खेर की इस घटना पर नजर पड़ी तो वो भी हैरान रह गए और सोशल मीडिया हैंडल पर रिएक्ट भी करते नजर आए।


दरअसल, अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, 500 की नोट पर उनकी तस्वीर छपी हुई दिख रही है। मामला गुजरात का है, जहां पर ये नोट पकड़े गए हैं और अब वायरल हो रहे हैं। एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'लो जी कर लो बात। 500 के नोट पर गांधी जी की फोटो की जगह मेरी फोटो? कुछ भी हो सकता है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने अहमदाबाद के व्यापारी मेहुल ठक्कर के कर्मचारी भरत जोशी को 1.60 करोड़ रुपये के 2,100 ग्राम सोने के सौदे के तहत 1.30 करोड़ रुपये दिए। उन्होंने जल्द ही 30 लाख रुपये की पेमेंट देने का वादा किया, लेकिन जब वे सोना लेकर भाग गए तो जोशी को शक हुआ, तब जाकर उन्हें पता चला कि आरोपियों ने उन्हें नकली नोट दिए हैं, क्योंकि इन नोटों में महात्मा गांधी की फोटो की जगह अनुपम खेर की फोटो छपी हुई थी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और आरोपी की तलाश कर रही है। 


वहीं, अनुपम खेर के काम की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगे, जिसका डायरेक्शन कंगना रनौत ने किया है। हालांकि, अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं हो पाई है।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News