फीमेल फैन ने जताई सलमान खान की पत्नी बनने की इच्छा, भाई अरबाज ने यूं किया रिएक्ट

Monday, Oct 07, 2024-03:23 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. अरबाज खान भले ही फिल्मों में अपने भाई सलमान खान जितना हिट नहीं हो पाए, लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में अरबाज ने अरबाज खान ने फैंस के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन किया और फैंस संग खूब मस्ती की। इस दौरान एक महिला फैन ने अरबाज से सलमान खान से शादी करने को लेकर सवाल किया। इस पर एक्टर ने जो रिएक्ट किया, उसे देख सबकी हंसी छूट गई। 
PunjabKesari

 

अरबाज खान संग आस्क मी सेशन में एक फैन ने बड़े उत्साह के साथ उनके बड़े भाई सलमान खान की पत्नी बनने का प्रस्ताव रखा। फीमेल फैन ने एक्टर से पूछा कि क्या वह उनके बड़े भाई की पत्नी बन सकती है, तो अरबाज ने मजाकिया जवाब देते हुए कहा, "मैं क्या कहूं? लगे रहो मुन्ना भाई!" यह पहली बार नहीं है जब किसी प्रशंसक ने खान को शादी का प्रस्ताव दिया है। एक्टर पर दिल हारने वाली कई लड़कियां हैं,जो उन्हें कई दफा प्रपोज कर चुकी हैं।  

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों फिल्म सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त हैं। सिकंदर ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें सलमान खान के अलावा रश्मिका मंदाना, शरमन जोशी और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन बैनर के तहत साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया जा रहा है। 
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News