बाबा सिद्दीकी की मौत से टूटे सलमान ने बीच में छोड़ी 'बिग बॉस 18' की शूटिंग, अफरातफरी में पहुंचे हाॅस्पिटल

Sunday, Oct 13, 2024-07:44 AM (IST)


मुंबई: नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की शनिवार शाम को तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जब वह बांद्रा में अपने बेटे के ऑफिस के बाहर थे, तभी गोलियों की बौछार हुई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। दिग्गज नेता को तुरंत मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

उनकी मौत से ना केवल राजनीतिक बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी सन्नाटा पसर गया है।इनकी रखी गई सेलिब्रिटीज इफ्तार पार्टी हमेशा में चर्चा रहती थी।बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सलमान खान को तोड़कर रख दिया। एक्टर को जैसे ही इस घटना के बारे में पता चला तो वो तुरंत शूट कैंसिल करके लीलावती अस्पताल पहुंचे। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो जिस वक्त बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर आई तो उस वक्त दबंग खान 'बिग बॉस 18' का शूट कर रहे थे।

PunjabKesari

उन्होंने आनन-फानन में शूट को बीच में ही छोड़ा और तुरंत इस मुश्किल घड़ी में परिवार को सपोर्ट करने के लिए हाॅस्पिटल पहुंच गए।

PunjabKesari


खत्म कराई थी पांच साल पुरानी दुश्मनी

आप इस बात से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि बाबा सिद्दीकी सलमान खान और शाहरुख खान के दिल के कितने करीब थेय़ काफी वक्त पहले सलमान और शाहरुख के बीच ऐसी दुश्मनी की दीवार खड़ी हो गई थी जिसे तोड़ पाना मुश्किल था। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि एक अगर किसी पार्टी में जाता तो दूसरा उस पार्टी से में नहीं आता लेकिन साल 2013 में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दोनों एक दूसरे के गले लगे और सारे गिले शिकवे दूर हो गए। 

PunjabKesari

 

फिलहाल ये हत्या किसने और क्यों करवाई इस बारे में कुछ भी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन जो तथ्य सामने आए हैं उससे संकेत मिल रहा है कि इस मर्डर में बिश्नोई गैंग का हाथ हो सकता है। बााब  सिद्दीकी सलमान खान के बेहद कीरीब थे ऐसे में हो सकता है कि एक्टर को को मैसेज देने के लिए उनके करीबी किया गया हो। 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News