Bachchan परिवार पर लगा ऐश्वर्या राय को इग्नोर करने का आरोप तो भड़कीं एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल, बोलीं-आप कुछ नहीं जानते

Friday, Sep 27, 2024-10:54 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरें उड़ रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और इसीलिए ऐश्वर्या अपने पति और ससुरालवालों के साथ भी नजर नहीं आतीं। ऐसे में अब एक पोस्ट पर एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने लोगों को फटकार लगाई है। उन्होंने अमिताभ बच्चन द्वारा ऐश्वर्या राय को इग्नोर करने वाले एक वीडियो पर कमेंट किया है।

PunjabKesari
 
इंस्टाग्राम पर जागरुक जनता नाम के एक इंस्टाग्राम पेज से बच्चन परिवार के बारे में एक वीडियो वायरल होने लगा, जिसमें एक महिला परिवार पर ऐश्वर्या को इग्नोर करने की बात कहती नजर आई। ये सब देख सिमी ग्रेवाल भड़क गईं और कमेंट में अमिताभ बच्चन का बचाव करती नजर आईं।

PunjabKesari

 

सिमी ग्रेवाल ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप लोग कुछ नहीं जानते हैं। ये सब बंद करिए।' एक्ट्रेस का ये कमेंट अब सोशल मीडिया पर खूब हाइलाइट हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि सिमी ये साफ कहना चाह रही हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं है।


बता दें, ए्क्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी राचई थी, जिसके कुछ सालों बाद कपल ने एक बेटी आराध्या बच्चन का स्वागत किया था। वहीं, अब शादी के 17 साल बाद कपल के तलाक की अफवाहें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। हालांकि, अब तक इन सब खबरों पर ऐश्वर्या और अभिषेक ने कोई रिएक्ट नहीं किया है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News