रानी पिंक लहंगा...परांदा..पंजाबी दुल्हन बनीं ''बड़े अच्छे लगते हैं'' की पीहू, दूल्हे की चुन्नी का पल्ला पकड़ निभाई आनंद कारज की रस्म

Saturday, Oct 26, 2024-10:31 AM (IST)

मुंबई: 'बड़े अच्छे लगते हैं' की 'पीहू' यानि एक्ट्रेस फेनिल उमरीगर सबसे मशहूर टीवी एक्ट्रेसेस  में से एक हैं। फेनिल ने हाल ही में अपने सपनों के राजकुमार के साथ शादी रताई। एक्ट्रेस ने 21 अक्टूबर, 2024 को लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड गुरप्रताप धालीवाल के साथ शादी रचाई। कपल ने हिन्दू और पंजाबी दो रीति रिवाज से शादी की। जहां हिन्दू वेडिंग में फेनिल सुर्ख जोड़े में दुल्हन बनीं।

PunjabKesari

वहीं पंजाबी शादी के लिए एक्ट्रेस ने रानी पिंक लहंगा चुना। इस वेडिंग की कुछ तस्वीरें और वीडियोज फेनिल ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। आनंद कारज की रस्स में फेनिल पंजाबी दुल्हन बनीं। उनके लुक की बात करें तो एक खूबसूरत रानी गुलाबी लहंगा पहना था।

 

PunjabKesari

उनके पहनावे में एक सुंदर, भारी कढ़ाई वाला लहंगा था जिसके साथ पूरी तरह से अलंकृत ब्लाउज और पारदर्शी दुपट्टा था। समारोह के लिए फेनिल सिख दुल्हन बनीं।

PunjabKesari

 

उन्होंने सुंदर लाल और सफेद चूड़ा चुना। उन्होंने बालों में परांदा भी लगाया था। फेनिल ने अपने लुक को पूरा करने के लिए भारी पोल्की ज्वैलरी पहनी थी।

PunjabKesari

दूसरी ओर, उनके दूल्हे ने क्रीम रंग की शेरवानी और हल्के गुलाबी रंग की पगड़ी पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को मोतियों और सुनहरे मोतियों से बने भारी हार के साथ स्टाइल किया।

PunjabKesari

हिंदू वैदिक समारोह के लिए, फेनिल ने लाल रंग का लहंगा चुना, जिसे उन्होंने पीले रंग के दुपट्टे के साथ पहना, जिसने उनके लुक में रंग भर दिया और उन्हें सबसे अलग बना दिया। उनके लुक को हैवी ब्राइडल चोकर, मांग टीका और माथा पट्टी, मैचिंग इयररिंग्स और लाल चूड़ा ने और भी खूबसूरत बना दिया। उनके दूल्हे गुरप्रताप धालीवाल ने आइवरी रंग की शेरवानी चुनी जिस पर सीक्विन वर्क था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fenil Umrigar (@fenil_umrigar)

 


इससे पहले फेनिल ने गुरप्रताप धालीवाल के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वह अपने गुरप्रताप से काॅमन फ्रेंड के जरिए मिली थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fenil Umrigar (@fenil_umrigar)


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News