ब्लाउज पर सांप...ट्रांसपेरेंट क्राॅसेट...भूमि पेडनेकर का अतरंगी फैशन देख यूजर्स ने पीटा माथा

Saturday, Sep 28, 2024-10:19 AM (IST)

मुंबई:  फिल्म 'दम लगा के हईशा' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली भूमि पेडनेकर का अंदाज अब एकदम बदल चुका है। फिल्म में मोटी लड़की का किरदार निभाने वाली भूमि ने अपने आप को पूरी तरह स्लिम ट्रिम कर लिया है। भूमि पेडनेकर अब आए दिन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं।  कई बार तो हसीना ऐसा रूप धरकर सामने आते हैं कि कोई यकीन नहीं कर पाता और अब ऐसा ही हाल ही में एक इवेंट में भी देखने को मिला।

PunjabKesari

दरअसल, 27 सितंबर को GQ Awards का आयोजन किया गया जिसमें बी-टाउन के कई सितारे शामिल हुए। व इस अवार्ड नाइट में भूमि पेडनकर बेहद यूनिक स्टाइल में नजर आई जिसके बाद यूजर्स ने उनकी जमकर आलोचना की। उन्हें बेरहमी से ट्रोल करना शुरू कर दिया। लुक की बात करें तो भूमि GQ Awards नाइट्स में व्हाइट व्हाइट लंहगे में नजर आई जिसके साथ एक्ट्रेस ने एक व्हाइट ब्रालेट पहनी थी।

PunjabKesari

इसके ऊपर उन्होंने एक प्लास्टिक से डिजाइन किया गया ब्लाउज पेयर किया था।  भूमि के ब्लाउज पर मेटल के दो सांप बने हुए थे। भूमि ने अपने लुक को लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

भूमि कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं। भूमि की ये तस्वीरें देख एक यूजर ने लिखा- 'उर्फी से प्रभावित हैं।' एक ने कहा- 'मुझे लगता है कि इनसे अच्छा तो उर्फी का ड्रेसिंग सेंस अच्छा है।' एक ने कहा- 'बुलेट प्रूफ नागिन।' एक ने कहा- 'हे प्रभु हे हरी कृष्ण जगन्नाथम प्रेमानंदी ये क्या पहना।' एक ने कहा- 'उर्फी की कॉपी।'

PunjabKesari

 

कुछ दिन पहले भूमि पेडनेकर एक इवेंट में कार्पेट लपेटकर पहुंची थीं। इससे भी पहले वह कुछ ऐसे ही अतरंगी आउटफिट्स में नजर आई हैं। ऐसे में लोगों ने अब उन्हें उर्फी जावेद से कम्पेयर करना शुरू कर दिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर आखिरी बार फिल्म ‘भक्षक’ में नजर आई थी जो इसी साल फरवरी में रिलीज ही थी।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News