''सलमान खान माफी मांगे नहीं तो होगा आंदोलन...''बिश्नोई समाज ने दी धमकी, जलाया Salman और पिता Salim Khan का पुतला

Saturday, Oct 26, 2024-08:56 AM (IST)

मुंबई: बिश्नोई गैंग सलमान खान के हाथ धोकर पीछे पड़ी है। बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी।बीते दिनों लॉरेंस के कजिन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि बिश्नोई समाज लॉरेंस के साथ डटकर खड़ा है। इसी बीच अब बिश्नोई समुदाय ने सलमान खान-सलीम खान का पुतला जलाया है।

PunjabKesari

उन्होंने सीनियर खान के उस बयान पर नाराजगी जताई, जिसमें उन्होंने कहा था कि काला हिरण शिकार मामले में उनका बेटा 'निर्दोष' है। उसने तो कभी काॅकरेच नहीं मारा। ऐसे में बिश्नोई समाज ने अपना विरोध दिखाते हुए एक्टर और उनके पिता का पुतला जलाया। इसके साथ ही सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में माफी मांगने को भी कहा। 

PunjabKesari

 

हाल ही में बिश्नोई समाज ने जोधपुर में विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया, जिसमें सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया। इस दौरान बिश्नोई समाज के लोगों ने बताया कि अगर सलमान खान ने काले हिरण का शिकार नहीं किया तो उनका केस लड़ने के लिए दिल्ली, मुंबई और जोधपुर से वकील क्यों बुलाए गए।

PunjabKesari

उन्होंने सलमान खान के खिलाफ प्रदर्शन किया और चेतावनी दी कि अगर सलमान खान माफी नहीं मांगते तो सनातन हिंदू समाज की ओर से आंदोलन किया जाएगा। बिश्नोई समाज ने कहा कि सलमान खान के पिता ने दावा किया है कि उनके बेटे ने काले हिरण का शिकार नहीं किया। हम उन्हें बताना चाहते हैं-"हम बिश्नोई हैं, हम किसी को यूं ही बदनाम नहीं करते।"  उन्होंन ये भी कहा कि सलमान खान इस तरह गलत बयान देकर लोगों को झूठ नहीं बोल सकते।

PunjabKesari


 बता दें कि साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'हम सात साथ है' की राजस्थान में शूटिंग हुई थी। इस शूटिंग के बाद सलमान खान और कुछ सितारों के ऊपर काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था हालांकि इस मामले में भाईजान को सुप्रीम कोर्ट ने बरी कर दिया है हालांकि बिश्नोई समाज अब भी उनसे नाराज है और वह चाहता है कि सलमान उनसे माफी मांगे।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News