''भाई तू फिक्र न कर उसकी तो....'' सलमान खान के सपोर्ट में आए मीका सिंह, स्टेज पर सरेआम कह दी ये बात

Tuesday, Oct 22, 2024-10:54 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान को उनके करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इस मामले में पुलिस कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इन सबके बीच कई सेलेब्स सलमान खान के सपोर्ट में आगे आ चुके हैं। वहीं, अब फेमस सिंगर मीका सिंह ने भी इस मामले में अपने दोस्त सलमान खान का सपोर्ट किया है। 

PunjabKesari


दरअसल, हाल ही में मीका सिंह ने एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने सलमान खान के विवादों को लेकर रिएक्ट किया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर मीका ने सरेआम स्टेज पर  फिल्म शूटआट एट लोखंडवाला के अपने मशहूर गाने ए गणपत की कुछ लाइनों को सलमान के लिए डेडिकेट किया है। वो कहते हैं, ''भाई रे भाई तू फिक्र न कर, उसकी मां की उसकी बहन की जो देखे इधर।' ये बोल ए गणपत गाने की बीच की पक्तियों के हैं। इस तरह से मीका ने सरेआम अपने करीबी दोस्त सलमान खान का सपोर्ट किया है।

PunjabKesari

 

बता दें, एनसीपी नेता की मौत के बाद सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई की मिली धमकियों को मद्देनजर रखते हुए उनकी पर्सनल सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है और इसके साथ-साथ मुंबई बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर भी सुरक्षकर्मियों की तगड़ी तैनाती की गई है। बिग बॉस 18 के शूटिंग सेट पर भी सलमान भारी पुलिस बल और सिक्योरिटी गार्डस की निगरानी में काम कर रहे हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News