शादीशुदा होकर भी खुद को अनमैरिड समझते हैं जहीर इकबाल, बोले-अक्सर भूल जाता हूं कि मेरी शादी हो गई

Thursday, Sep 19, 2024-05:32 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून 2024 को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी रचाई थी। अब कपल की शादी को करीब 3 महीने होने जा रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस के पति व एक्टर ने बताया कि वो सोनाक्षी संग शादी के बाद कैसा फील कर रहे हैं। उन्होने बताया कि वो अक्सर भूल जाते हैं को वो अब शादीशुदा हैं।


मीडिया से बातचीत में जहीर इकबाल ने कहा, जब वो पब्लिक प्लेस पर होते हैं तो उन्हें लगता है कि वो सोनाक्षी का हाथ नहीं पकड़ सकते क्योंकि उन्होंने सालों तक अपने रिश्ते को छुपाकर रखा था।


जहीर ने कहा- 'मैं अभी भी भूल जाता हूं कि मेरी और सोनाक्षी की शादी हो गई है। जैसे जब हम पब्लिक प्लेस पर जाते हैं, तो मैं उसका हाथ नहीं पकड़ सकता और फिर मुझे याद आता है कि 'अब तो शादी हो गई।''


सोनाक्षी सिन्हा ने भी जहीर की बात पर सहमति जताई।  सोनाक्षी ने कहा कि हमारे बीच में शादी के बाद ज्यादा कुछ बदला नहीं है क्योंकि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। सोनाक्षी ने कहा कि उन्हें अब भी ऐसा लगता है कि उन्होंने कई साल पहले डेटिंग शुरू की थी।

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सात साल के रिलेशनशिप के बाद 23 जून रजिस्टर्ड मैरिज की थी। जिसके बाद उन्होंने उसी रात ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी दी थी, जिसमें बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News