Dhruvi Patel के सिर सजा ‘मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2024’ का ताज, बोलीं-यह केवल ताज नहीं बल्कि मेरी विरासत

Friday, Sep 20, 2024-04:36 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. ‘मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2024’ भारत के बाहर सबसे लंबे समय तक चलने वाली भारतीय प्रतियोगिता है। इस ब्यूटी पेजेंट का फाइनल न्यूजर्सी के शहर एडिसन में ऑर्गेनाइज किया गया था। इस साल यह प्रतियोगिता अपनी 31वीं वर्षगांठ मना रही है और अमेरिका की कंप्यूटर इनफार्मेशन सिस्टम की स्टूडेंट ध्रुवी पटेल ने ‘मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2024’ का ताज अपने नाम कर लिया है। इस उपलब्धि को हासिल कर ध्रुवी बेहद खुश और उत्साहित हैं।

 

मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड 2024 का ताज पहनने के बाद ध्रुवी पटेल ने अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, मिस इंडिया वर्ल्डवाइड जीतना बहुत बड़ा सम्मान है। यह केवल ताज नहीं है बल्कि ये मेरी विरासत, मेरे वैल्यू और ग्लोबल स्तर पर बाकी लोगों को इंस्पायर करने का अवसर है।बचपन से ही मुझे चमक-धमक और ग्लैमर की दुनिया बहुत पसंद थी, लेकिन स्कूल होने की वजह से मैंने इस फील्ड में उस वक्त कुछ भी नहीं किया, लेकिन अब मैंने अपने पैशन को पढ़ाई के साथ बैलेंस कर लिया है।

PunjabKesari


उन्होंने आगे कहा-मेरे सबसे बड़े इंस्पिरेशन मेरे पापा हैं। उन्होंने हमेशा ही मेरे ऊपर भरोसा किया है और हमेशा सपोर्ट किया है। मेरी मां भी उनके साथ मिलकर मुझे मेरे लक्ष्य के लिए मोटिवेट करती रहती हैं। उन्हीं की वजह से मुझे किसी स्टेज पर जाकर कॉन्फिडेंस आता है।


‘मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2024’ की इस प्रतियोगिता में सूरीनाम की लिसा अब्दोएलहक को फर्स्ट रनर-अप घोषित किया गया, जबकि नीदरलैंड की मालविका शर्मा को सैकेंड रनर-अप घोषित किया गया है। मिसेज श्रेणी में त्रिनिदाद और टोबैगो की सुआन मौटेट विजेता रहीं, स्नेहा नांबियार प्रथम और यूनाइटेड किंगडम की पवनदीप कौर दूसरे नंबर पर रनर-अप रहीं। किशोर श्रेणी में ग्वाडेलोप की सिएरा सुरेट को ‘मिस टीन इंडिया वर्ल्डवाइड’ का ताज पहनाया गया। नीदरलैंड की श्रेया सिंह और सूरीनाम की श्रद्धा टेडजो को प्रथम और द्वितीय रनर-अप घोषित किया गया।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News