फिल्म ''कहां शुरू कहां खत्म'' की रिलीज से पहले गोल्डन टेंपल नतमस्तक हुए ध्वनि-आशिम,पंगत में बैठ खाया लंगर

Thursday, Sep 19, 2024-05:54 PM (IST)

मुंबई: सिंगर ध्वनि भानुशाली फिल्म 'कहां शुरू कहां खत्म' से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। फिल्म में उनके साथ आशिम गुलाटी हैं। ध्वनि और आशिम फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में दोनों फिल्म रिलीज से पहले अमृतसर स्थित गुरुद्वारा गोल्डन टेंपल पहुंचे।

PunjabKesari

 

इस दौरान की तस्वीरें ध्वनि ने इंस्टा पर शेयर की हैं। सामने आईं तस्वीरों में दोनों स्टार्स गोल्डन टेंपल के आगे हाथ जोड़ खड़े नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में दोनों गुरुद्वारा में पंगत में बैठ लंगर खा रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ ध्वनि ने लिखा-हृदय से आभार ❤️🙏🏻। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि फिल्म 'कहां शुरू कहां खत्म' 20 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज होने जा रही है। ध्वनि भानुशाली के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन सौरभ दासगुप्ता ने किया है। फिल्म में ध्वनि भानुशाली, आशिम गुलाटी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं फिल्म का निर्माण लक्ष्मण उटेकर ने अज्ञात के बैनर तले किया है ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhvani Bhanushali (@dhvanibhanushali22)


बात अगर फिल्म के ट्रेलर की करें तो ये  कॉमेडी ड्रामा का भरपूर डोज दे रहा है। फिल्म की कहानी शादी के इर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर में ध्वनि को मंडप से भागी हुई दुल्हन और आशिम गुलाटी को शादी तोड़ने वाले के रूप में दिखाया गया है। 

ध्वनि भानुशाली गोल्डन टेंपल


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News