NBA अबू धाबी गेम्स 2024 में खेल को प्रमोट करती नजर आई Disha Patani, सामने आई तस्वीरें

Sunday, Oct 06, 2024-04:34 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दिशा पटानी यूं तो अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर खूब सुर्खियो में रहती हैं। वहीं, हाल ही में उनकी एनबीए अबू धाबी गेम्स 2024 से तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दिशा पटानी NBA अबू धाबी गेम्स 2024 में खेल को प्रमोट करती नजर आई। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
 

 

NBA अबू धाबी गेम्स 2024 में दिशा पटानी ने खासकर बास्केटबॉल गेम को सक्रिय रूप से बढ़ावा दिया। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिशा कभी हाथ में फुटबॉल लिए तो कभी टी-शर्ट लिए पोज दे रही है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने जो टी-शर्ट हाथ में पकड़ी हुई है, उसमें दिशा 05 लिखा हुआ है और वह हंसते हुए पोज दे रही हैं। इस दौरान दिशा ग्रे क्रॉप टॉप और डेनिम पैंट में काफी गॉर्जियस लग रही हैं और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो दिशा पटानी को हाल ही में प्रभास के साथ फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में देखा गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आने वाले समय में उनके पास कुछ बेहतरीन फिल्में हैं। दिशा पाटनी फिल्म "कंगुवा" में दिखाई देंगी । इसके अलावा उनके पास "वेलकम टू द जंगल" फिल्म है, जो इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News