''बदमाश आदमी है, पता नहीं टपकवा दे..'' किसान नेता राकेश टिकैत ने सलमान खान को दी माफी मांगने की सलाह!

Saturday, Oct 26, 2024-02:51 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. जेल में कैद लॉरेंस बिश्नोई सुपरस्टार सलमान खान की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है। वो कई बार एक्टर को जान से मारने की धमकियां दे चुका है। वहीं, बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान को लॉरेंस गैंग की तरफ से और भी धमकियां मिली हैं, जिसके बाद भाईजान की सिक्योरिटी और भी बढ़ा दी गई है। इसी बीच अब इस मामले में किसान नेता राकेश टिकैत ने अपनी राय दी है। उन्होंने सलमान खान को बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह दी है। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
 

 


सोशल मीडिया पर राकेश टिकैत का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वो कह रहे हैं- ''देखो वो एक समाज से जुड़ा हुआ मामला है, अगर समाज से जुड़ा हुआ मामला है तो उनको माफी मांग लेनी चाहिए। किसी भी मंदिर जाकर वो माफी मांग ले की जो भूल चूक हुई है.. इससे समाज भी सम्मानित हो जाएगा। वरना जेल में बंद आदमी का क्या पता, बदमाश आदमी है पता नहीं टपकवा दे। जिसको वो कह रहा है कि मैं मारूंगा, उसकी सिक्योरिटी मुंबई में बढ़ा रखी है एक हीरो की। वो जेल में है उसके खिलाफ क्या कार्यवाही होगी। बिश्नोई समाज वाले हिरण का संरक्षण करते हैं। तो वो किसी भी मंदिर में चला जाए माफी मांग ले।''

  

 


राकेश टिकैत के इस वीडियो अभी तक सलमान खान का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन लोग इस वीडियो पर खूब रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं।
वहीं, सलमान खान के काम की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म सिकंदर में नजर आएंगे। इन दिनों वह रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 18 को होस्ट कर रहे हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News