US में Priyanka Chopra से मिले 'Fashion' डायरेक्टर Madhur Bhandarkar, फैंस कर बैठे Kangana को लेकर ये डिमांड

Wednesday, Aug 21, 2024-07:51 PM (IST)

मुंबई: सुपरहिट फिल्म 'फैशन' बनाने वाले डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा से उनके लॉस एंजिल्स स्थित घर में मुलाकात की है। फिल्ममेकर ने इसकी एक तस्वीर शेयर की जो काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesari

बता दें, डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने प्रियंका चोपड़ा से उनके लॉस एंजेल्स स्थित घर पर मुलाकात की, जिसकी एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "प्रतिभाशाली प्रियंका चोपड़ा से लॉस एंजेल्स में उनके शानदार निवास पर मिलना और चर्चा में शामिल होना एक खुशी की बात थी।" हालांकि, इस मुलाकात के मकसद का जिक्र उन्होंने अपने कैप्शन में नहीं किया।

PunjabKesari

प्रियंका ने फैशन  फिल्म में 2008 में काम किया था और इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय अवार्ड मिला था। प्रियंका अब शादी के बाद से अपने पति निक जोनस के साथ लॉस एंजेल्स में रह रही हैं और वहां अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

PunjabKesari

वहीं इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आते ही फैशन 2 को लेकर कयासों का दौर शुरू हो गया है। कई यूजर्स ने उम्मीद जताई है कि इस सीक्वल में कंगना रणौत और प्रियंका चोपड़ा की वापसी हो सकती है। एक यूजर ने लिखा, "क्या हम फैशन 2 में कंगना रणौत और प्रियंका चोपड़ा को देख सकते हैं?" वहीं एक अन्य ने कंगना के बिना फिल्म बनाने की आलोचना की और लिखा, "कृपया कंगना के बिना फैशन 2 न बनाएं। सोनाली फैशन का मुख्य आकर्षण थीं।"

PunjabKesari

वर्क फ्रंट पर, मधुर भंडारकर की आखिरी फिल्म बबली बाउंसर 2022 में रिलीज हुई थी, जिसमें तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में थीं। यह फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च की गई थी। इसके पहले आई उनकी फिल्म इंडिया लॉकडाउन भी जी5 पर रिलीज हुई थी।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News