दर्दभरी आवाज में ICU से सामने आया गोविंदा का ऑडियो मैसेज, कराहते हुए फैंस और डॉक्टर्स का कहा धन्यवाद

Tuesday, Oct 01, 2024-11:05 AM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा को लेकर आज सुबह की बेहद ही चिंता करने वाली खबर सामने आई। खबर थी कि गोविंदा को गोली लग गई है। खबरों की मानें तो घटना सुबह करीब 5 बजे की है। गोविंदा सुबह कोलकाता जाने के लिए निकल रहे थे, तभी ये हादसा हो गया। एक्टर के पैर पर गोली लगी थी।   कहा जा रहा है कि वह अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे, तभी मिस फायर हो गया।

PunjabKesari

आनन फानन में एक्टर को हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक गोविंदा को आईसीयू में रखा गया है। अब एक्टर की हालत स्थिर है। इस खबर ने गोविंदा के फैंस को परेशान कर दिया। वहीं अब गोविंदा ने अपना हेल्थ अपडेट फैंस को दिया। उन्होंने एक ऑडियो बयान जारी किया।

PunjabKesari

 

गोविंदा कहते हैं-'नमस्कार, प्रणाम मैं हूं गोविंदा। आप सबका आशीर्वाद और मां-बाप का आशीर्वाद और गुरु की कृपा की वजह से, गोली लगी थी पर वो निकाल दी गई है। मैं धन्यवाद देता हूं, यहां के डॉक्टर का आदरणीय डॉक्टर अग्रवाल जी का। और आप सब लोगों की प्रार्थनाएं जो हैं आप लोगों का धन्यवाद। प्रणाम।'

PunjabKesari

इससे पहले गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने एएनआई को बताया कि एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे। वे अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर केस में रख रहे थे, तभी रिवॉल्वर गलती से उनके हाथ से छूट गई और गोली चल गई जो उनके पैर में लगी। डॉक्टर ने गोली निकाल दी है और आईसीयू में इलाज चल रहा है। साथ ही उन्होंने बताया कि गोविंदा जी अब खतरे से बाहर हैं। पुलिस ने एक्टर का लाइसेंसी रिवॉल्वर जब्त कर लिया है। फिलहाल उन्हें मिलने की इजाजत नहीं है।
 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News