वाइन पीना था वाइन इसलिए अपनाया ईसाई धर्म....ये क्या कह गईं गोविंदा की बीवी सुनीता आहूजा

Friday, Sep 20, 2024-12:52 PM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा ने 1987 से सुनीता आहूजा से शादी की है। यह जोड़ी एक-दूसरे को 40 साल से अधिक समय से जानती है शोबिज़ से दूर रहने वाली सुनीता अपनी पर्सनैलिटी और अनफ़िल्टर्ड नेचर के लिए जानी जाती हैं। वह कभी भी अपनी बात कहने से नहीं कतराती हैंष पिछले कुछ सालों से उन्हें गोविंदा के साथ इवेंट्स और इंटरव्यूज में देखा जाता रहा है। एक धनी परिवार से आने वाली सुनीता आधी पंजाबी और आधी नेपाली हैं हालांकि वह ईसाई धर्म का पालन करती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनीता ने अपने धर्म परिवर्तन की वजह का खुलासा किया।

PunjabKesari

 

हाल ही में Sunita Ahuja ने एक पाॅडकास्ट में अपने बचपन, गोविंदा के साथ अपनी प्रेम कहानी और शादी के बाद की जिंदगी के कई दिलचस्प किस्से शेयर किए। उन्होंने एक दिलचस्प घटना याद करते हुए बताया कि उन्होंने एक ईसाई स्कूल में पढ़ाई की थी और एक दिन अपने माता-पिता को बताए बिना चुपके से ईसाई धर्म अपना लिया। स्टार की पत्नी ने कहा कि उन्होंने ये फैसला इसलिए लिया ताकि उन्हें थोड़ी वाइन मिल सके।

PunjabKesari

 

सुनीता ने कहा, 'मेरा जन्म बांद्रा में हुआ था। मेरा बपतिस्मा हो चुका है। मैं एक ईसाई स्कूल में थी और मेरे सभी दोस्त ईसाई थे। एक बच्चे के तौर पर, मैंने सुना था कि यीशु के खून में वाइन है। और मैंने मन में सोचा, 'वाइन का मतलब है शराब'। मैं हमेशा बहुत चालाक थी। शराब पीने में कोई बुराई नहीं है, बस थोड़ी सी शराब पीने के लिए मैंने खुद को ईसाई बना दिया।'

PunjabKesari

सुनीता ने कहा कि वह अभी भी ईसाई धर्म का पालन करती हैं और शनिवार को चर्च जाती हैं। जब सुनीता से  पूछा गया कि क्या उनके माता-पिता उनके फैसले से नाराज थे। लेकि सुनीता ने बताया कि उन्हें इसके बारे में कभी पता नहीं चला। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह दरगाहों, गुरुद्वारों और मंदिरों में भी जाती हैं।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News