जया बच्चन ने काजोल को दी जादू की झप्पी, किया गाल पर Kiss, रील लाइफ सास-बहू के अंदाज ने लूटी महफिल

Friday, Oct 11, 2024-07:51 AM (IST)

मुंबई: यह साल का वह समय है जब बाॅलीवुड स्टार्स मुंबई के प्रसिद्ध दुर्गा पूजा पंडालों में देवी की पूजा करने के लिए एकत्रित होती हैं। नवरात्रि के सातवें दिन, जिसे सप्तमी के नाम से जाना जाता है, रणबीर कपूर, रानी मुखर्जी, काजोल, जया बच्चन, वत्सल सेठ और इशिता दत्ता जैसे सितारे उत्तर बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा शामिल हुए।

PunjabKesari

इस दौरान रील लाइफ सास-बहू की जोड़ी ने खूब लाइमलाइट लूटी। ये रील लाइफ सास-बहू की जोड़ी है जया बच्चन और काजोल। दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

 

इस जोड़ी को कभी एक-दूसरे को गले लगाए तो कभी हंसी ठिठोली करते देखा जा सकता है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं जब दोनों एक-दूसरे से बातचीत में मशगूल थीं, तभी अचानक जया बच्चन ने काजोल के गाल पर किस कर दिया। काजोल चौंक गईं और साथ ही जोर से हंसने लगीं। लुक की बात करें तो दुर्गा पूजा में शामिल जया बच्चन पीले रंग साड़ी में नजर आईं। वहीं काजोल ने पिच कलर की गोल्डन साड़ी कैरी कर रखी थी।

PunjabKesari

 

इससे पहले, एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था जिसमें Kajol और Jaya Bachchan गुरुवार सुबह नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल में फिर से मिलते हुए दिखाई दे रहे थे। दोनों को दुर्गा मां की पूजा करते और उसके बाद मिलते हुए देखा गया। जब वे बातें कर रही थीं सीटियां बजा रहे लोगों को देखकर दोनों चौंक गईं।शोर सुनकर काजोल परेशान हो गईं और उन्होंने पूछा कि यहां कौन सीटी बजा रहा है। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News