रिलीज हुआ ''इमरजेंसी'' का रोंगटे खड़े कर देने वाला Trailer, इंदिरा गांधी के किरदार में Kangana ने फूंकी जान

Wednesday, Aug 14, 2024-05:52 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी ये फिल्म जल्द ही यानी सितंबर में पर्दे पर रिलीज होगी। वहीं, इससे पहले 14 जनवरी को एक्ट्रेस की इमरजेंसी का ट्रेलर आउट हो गया है। एक्ट्रेस ने स्वतंत्रा दिवस के एक दिन पहले खुद इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर देखने के बाद यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी देते नजर आ रहे हैं। तो आइए जानते हैं कैसा है इमरजेंसी का ट्रेलर
 

 

फिल्म की कहानी 1975 के भारत पर आधारित है जब देश में इमरजेंसी लगाई गई थी। फिल्म में कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ रही हैं। ट्रेलर की शुरुआत इंदिरा गांधी से होती है। बैकग्राउंड में कहा जा रहा है कि सत्ता वो चुनिए जो आपके लिए कड़े निर्णय ले सके जिसमें दम हो। इसके बाद फिर बैकग्राउंड से किसी की आवाज आती है कि जिसके हाथ में सत्ता होती है वो कहलाता है शासक, इसके बाद फिर वाइस ओवर आता है कि इंदिरा गांधी ने असम जाकर उसे भी कश्मीर बनने से बचा लिया। वही इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना जनता के बीच हाथ जोड़े नजर आती हैं। इसके बाद कुर्सी के लिए नेताओं में जंग छिड़ जाती है। आखिर में जरनैल सिंह भिंडरांवाले जब खालिस्तान की मांग करते हैं, वो सीन भी दिखाया जाता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

ट्रेलर में कंगना ने इंदिरा गांधी का दमदार किरदार निभाकर लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। वहीं, श्रेयास तलपड़े और अनुपम खेर जैसे कलाकारों का भी जबरदस्त रोल देखने को मिला है। ओवरऑल ट्रेलर देखने के बाद लोग अब फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

फिल्म की रिलीज की बात करें तो इमरजेंसी 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News